Move to Jagran APP

108वें जोड़ीदार के साथ लिएंडर पेस क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

लिएंडर पेस ने अपने नए जोड़ीदार जर्मनी के आंद्रे बेगेमैन के साथ मिलकर विंस्टन सलेम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 09:24 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 11:19 PM (IST)
108वें जोड़ीदार के साथ लिएंडर पेस क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

विंस्टन सलेम (अमेरिका), प्रेट्र। दिग्गज भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने अपने नए जोड़ीदार जर्मनी के आंद्रे बेगेमैन के साथ मिलकर विंस्टन सलेम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। आंद्रे 43 वर्षीय पेस के 108वें जोड़ीदार हैं।

loksabha election banner

गैरवरीयता प्राप्त इंडो-जर्मनी जोड़ी ने पहले दौर के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के क्रिस गुसियोन और ब्राजील के आंद्रे सा की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से पराजित किया। पेस-आंद्रे ने यह मुकाबला एक घंटे, पांच मिनट में अपने नाम किया। इस दौरान इस जोड़ी ने छह में से पांच ब्रेकप्वाइंट बचाए और तीन बार अपने प्रतिद्वंद्वी की सर्विस ब्रेक की। अगले दौर में पेस-आंद्रे की भिड़ंत शीर्ष वरीय पोलैंड के लुकास कुबोट और सर्बिया के नेनाद जिमोनजिक की जोड़ी से होगी। यह साल के अंतिम ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन से पहले अंतिम टूर्नामेंट होगा। यूएस ओपन 29 अगस्त से 11 सितंबर तक खेला जाएगा।

- मायनेनी यूएस ओपन क्वालीफायर के दूसरे दौर में

न्यूयॉर्क। डेविस कप खिलाड़ी साकेत मायनेनी ने बुधवार को यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वालीफायर के दूसरे दौर में जगह बना ली। गैर वरीय मायनेनी ने पहले दौर में फ्रांस के अल्बानो ओलीवेटी को एक घंटे, 11 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 7-5 से मात दी। मायनेनी ने सभी आठ ब्रेकप्वाइंट बचाए और तीन बार अल्बानो की सर्विस ब्रेक की। अगले दौर में मायनेनी की भिड़ंत अमेरिका के मिशेल क्रुगेर से होगी, जिन्होंने सर्बिया के निकोला मिलोजिविक को 6-1, 3-6, 6-3 से मात दी। राजकुमार रामनाथन अभी अपनी चुनौती पेश करेंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.