खेल

  • रजत पदक बेटे के लिए जन्मदिन का तोहफा: विजेंद्र

        
    medal is birthday gift to my son: vijendarUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 09:01 PM (IST)

    नई दिल्ली। भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने सूजे चेहरे, हाथ की मांसपेशियों में चोट और फ्लू के कारण खराब गले के बावजूद अपने बेटे के लिए जन्मदिन के तोहफे के रूप में कॉमनवेल्थ गेम्स का रजत पदक हासिल किया। मिडिलवेट में दुनिया के पूर्व नंबर एक मुक... और पढ़ें »

  • मुख्यमंत्री ने स्क्वॉश गोल्ड विजेताओं को 50-50 लाख देने का ऐलान किया

        
    CM Jayalalithaa announces Rs.50 lakh each for Squash doubles gold winner at CWG 2014Updated on: Sun, 03 Aug 2014 04:00 PM (IST)

    चेन्नई। ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स में महिलाओं की स्क्वॉश डबल्स स्पर्धा में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने पर जोशना चिनप्पा और दीपिका पल्लीकल को तमिल नाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने 50-50 लाख रुपये देने की घोषणा की है। दोनों खिलाड़ियों को पत्र के जरिए मुबारकब... और पढ़ें »

  • धुआंधार बोल्ट के दम पर जमैका ने जीता रिले गोल्ड

        
    Bolt powers Jamaica to Commonwealth Games mens Relay GoldUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 03:59 PM (IST)

    ग्लासगो। दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसैन बोल्ट ने अपने पदकों की संख्या में इजाफा करते हुए कॉमनवेल्थ गेम्स का 4 गुणा 100 मीटर रिले का गोल्ड मेडल भी उसमें शामिल कर लिया है। जमैका की टीम ने बोल्ट के शानदार फॉर्म के दम पर ये रिले अपने नाम की। ट्रै... और पढ़ें »

  • भारत को एथलेटिक्स में मिला तीसरा मेडल, अरपिंदर ने जीता कांस्य

        
    Arpinder wins third medal for India in CWG 2014 AthleticsUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 03:29 PM (IST)

    ग्लासगो। भारत के अरपिंदर सिंह ने देश को कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 में एथलेटिक्स का तीसरा पदक हासिल कराया। अरपिंदर ने पुरुषों की ट्रिपल जंप प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है। जून में 17.17 की शानदार जंप लगाने के बाद से भारतीय एथलेटिक्स टीम व फैंस अ... और पढ़ें »

  • कॉमनवेल्थ गेम्स समापन समारोह में सीमा होंगी ध्वजवाहक

        
    Seema Punia to be the Indian flag bearer in CWG closing ceremony at Hampden ParkUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 03:29 PM (IST)

    ग्लासगो। कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 के समापन समारोह में भारतीय दल की तरफ से कौन ध्वज वाहक होगा इसका ऐलान कर दिया गया है। इस समारोह में भारतीय ध्वज के साथ डिस्कस थ्रो खिलाड़ी सीमा पुनिया दल की अगुआई करेंगी। गौरतलब है कि सीमा ने महिलाओं की डिस्कस थ्रो प्रतिय... और पढ़ें »

  • शर्मनाक: ग्लासगो में गिरफ्तार हुए दो भारतीय अधिकारी

        
    Two Indian officials arrested in GlasgowUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 02:17 PM (IST)

    ग्लासगो। एक शर्मनाक घटना ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 के लिए ग्लासगो में मौजूद भारतीय दल सहित करोड़ों भारतीय फैंस के सिर शर्म से झुका दिए हैं। भारतीय ओलंपिक संघ (आइओए) के महासचिव राजीव मेहता और कुश्ती के रेफरी वीरेंद्र मलिक को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार क... और पढ़ें »

  • अब ओलंपिक में सोने पर नजर: योगेश्वर

        
    Now eyes on Olympic gold says wrestler YogeshwarUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 11:00 AM (IST)

    ग्लास्गो कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाले भैंसवाल कलां के पहलवान योगेश्वर दत्त का गांव पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। अब योगेश्वर की निगाहें रियो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर है। योगेश्वर की परमजीत सिंह से बातचीत के प्रमुख अंश.. ... और पढ़ें »

  • टेबल टेनिस डबल्स में शरत और अमलराज को सिल्वर मेडल

        
    Paddlers Sharath and Amalraj lose in final, content with silver medal in CWG doublesUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 11:00 AM (IST)

    ग्लास्गो। भारत की कॉमनवेल्थ गेम्स टेबल टेनिस स्पर्धा में स्वर्ण जीतने की उम्मीदें उस वक्त टूट गईं, जब अचंत शरत कमल और एंथोनी अमलराज की जोड़ी डबल्स के फाइनल में सिंगापुर के निंग गाओ और हयू ली से पार नहीं पा सकी। फाइनल में शिकस्त के साथ भारतीय जोड़ी को र... और पढ़ें »

  • कॉमनवेल्थ पॉवरलिफ्टिंग: रहेलू को रजत, सकीना को कांस्य

        
    Rahelu wins silver while Sakina gets bronze in CWG powerliftingUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 10:37 AM (IST)

    ग्लास्गो। भारतीय पॉवरलिफ्टर राजेंद्र सिंह रहेलू ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पुरुषों की हैवीवेट पैरा पावरलिफ्टिंग में रजत पदक जीता। जबकि भारत की सकीना खातून ने लाइटवेट (61 किग्रा तक) स्पर्धा में कांस्य पदक अपने नाम किया। सकीना ने पॉवरलिफ्टिंग में भारत को इ... और पढ़ें »

  • चार गुणा 400 मीटर महिला रिले में भारतीय महिला टीम डिस्क्वालीफाई

        
    Indian women relay team disqualifiedUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 10:37 AM (IST)

    ग्लासगो। भारत की चार गुणा 400 मीटर महिला रिले टीम शनिवार को 20वें कॉमनवेल्थ गेम्स में शर्मनाक ढंग से बाहर हो गयी। देबाश्री मजूमदार, टिंटू लुका, अश्विनी अकुंजी और एमआर पूवम्मा की चौकड़ी से विकास गौड़ा और सीमा पूनिया के पदक जीतने के सिलसिले को आगे बढ़ाने... और पढ़ें »

  • फाइनल में हारे चारों भारतीय मुक्केबाज, रजत पर थमा सबका सफर

        
    All four Indian boxers lose in final, content with silverUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 10:31 AM (IST)

    ग्लास्गो। स्वर्ण जीतने के लक्ष्य के साथ कॉमनवेल्थ गेम्स के रिंग में उतरे भारतीय मुक्केबाजों के सफर ने रजत तक पहुंचते-पहुंचते दम तोड़ दिया। स्टार मुक्केबाज विजेंद्र सिंह सहित फाइनल में पहुंचे चारों भारतीय मुक्केबाजों को शनिवार को सबसे अहम मुकाबले में ह... और पढ़ें »

  • दीपिका-जोशना ने बिखेरी स्वर्णिम चमक

        
    Joshana and Dipika win gold, give India first squash medal in CWGUpdated on: Sun, 03 Aug 2014 01:53 AM (IST)

    ग्लास्गो। भारत की दीपिका पल्लीकल व जोशना चिनप्पा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कॉमनवेल्थ गेम्स की स्क्वॉश प्रतियोगिता के महिला डबल्स में इंग्लैंड की जोड़ी को शनिवार को 2-0 से पराजित कर देश को स्वर्ण पदक दिलाया। पल्लीकल व चिनप्पा ने इंग्लैंड की जेनी डुनक... और पढ़ें »

  • भारतीय हॉकी टीम फाइनल में, सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया,

        
    indian male hockey team enters into finalUpdated on: Sat, 02 Aug 2014 07:36 PM (IST)

    ग्लास्गो। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने 20वें कॉमनवेल्थ गेम्स के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल में भारत की टक्कर ऑस्ट्रेलिया से होगी। वर्ष 2010 के दिल्ली राष्ट्रकुल खेलों के फाइनल में भी यही दोनों टीमें भिड़ी थी, जहां ऑ... और पढ़ें »

  • कॉमनवेल्थ गेम्स: गोल्ड से एक कदम दूर पी. कश्यप

        
    Kashyap assured of silver, Sindhu loses in semis at CWGUpdated on: Sat, 02 Aug 2014 07:22 PM (IST)

    ग्लास्गो। भारतीय शटलर पारूपल्ली कश्यप कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने से सिर्फ एक कदम दूर हैं। कश्यप ने शनिवार को खेले गए पुरुष सिंगल्स के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के राजीव ओसेफ को हराकर फाइनल में जगह बना ली है, जबकि महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में... और पढ़ें »

  • कॉमनवेल्थ गेम्स: विजेंद्र सहित चार मुक्केबाज फाइनल में

        
    vijender singh enters into finalUpdated on: Sat, 02 Aug 2014 07:07 PM (IST)

    ग्लास्गो। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंद्र सिंह की अगुआई में कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए चार भारतीय मुक्केबाजों अपने-अपने वजन वर्गो के फाइनल में प्रवेश करने में सफल रहे। स्टार मुक्केबाज विजेंद्र ने पुरुष मिडिलवेट (75 किग्रा) क... और पढ़ें »

स्थानीय

    जागरण RSS

    राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
    दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
    बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
    खेलRssgoogle plusyahoo ad
    चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
    जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

    और देखें

    यह भी देखें