PreviousNext

महिला हॉकी: न्यूजीलैंड के हाथों चौथे मैच में भी हारी भारतीय टीम, 3-0 से मिली शिकस्त

Publish Date:Fri, 19 May 2017 03:11 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 05:17 PM (IST)
महिला हॉकी: न्यूजीलैंड के हाथों चौथे मैच में भी हारी भारतीय टीम, 3-0 से मिली शिकस्तमहिला हॉकी: न्यूजीलैंड के हाथों चौथे मैच में भी हारी भारतीय टीम, 3-0 से मिली शिकस्त
भारत को पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के चौथे मैच में न्यूजीलैंड ने 3-0 से मात दी। इस सीरीज़ में भारत कीये लगातार चौथी हार है।

प्यूककोहे (न्यूजीलैंड)। न्यूजीलैंड टीम ने भारत को पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के चौथे मैच में 3-0 से मात दी। रोजा बिच पार्क में शुक्रवार को खेले गए इस मैच में जीत हासिल कर न्यूजीलैंड ने टेस्ट श्रृंखला में 4-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

पिछले तीन मैचों में भारतीय टीम को मात देती आई न्यूजीलैंड ने इस मैच की शुरुआत भी सकारात्मक रूप में की।
पहले क्वार्टर की समाप्ति के आखिरी मिनट में रेचेल मैक्कान (15वें मिनट) ने फील्ड गोल दागकर न्यूजीलैंड का खाता खोला। इसके दो मिनट बाद ही टेस्सा जोप ने पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल कर मेजबान टीम को 2-0 से बढ़त दी।
दूसरे क्वार्टर की समाप्ति से चार मिनट पहले 26वें मिनट में मैक्कान ने अपना दूसरा गोल दागकर न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ 3-0 से आगे किया।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद बाकी के दो क्वार्टरों में न्यूजीलैंड ने अपने मजबूत डिफेंस के दम पर भारत को गोल करने का मौका नहीं दिया और अंत में 3-0 से जीत हासिल की।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:New Zealand beat Indian Women Hockey team in the fourth match of five match series(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रोम मास्टर्स: उलटफेर की शिकार होकर कर्बर हुई बाहर, क्वार्टर फाइनल में पहुंची वीनसभारतीय अंडर-17 टीम ने इटली को हराया
यह भी देखें