PreviousNext

फाइनल में होरासियो से भिड़ेंगे नडाल

Publish Date:Sun, 10 Feb 2013 07:51 PM (IST) | Updated Date:Mon, 11 Feb 2013 08:10 AM (IST)
फाइनल में होरासियो से भिड़ेंगे नडाल
सैंटियागो। चोट के कारण सात महीने बाद कोर्ट पर वापसी करने वाले स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल ने शनिवार देर रात आसान जीत के साथ एटीपी साउथ अमेरिकन क्लेकोर्ट टेनिस टूर्नामेंट के फाइ

सैंटियागो। चोट के कारण सात महीने बाद कोर्ट पर वापसी करने वाले स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल ने शनिवार देर रात आसान जीत के साथ एटीपी साउथ अमेरिकन क्लेकोर्ट टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई। वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले स्पेनिश खिलाड़ी नडाल ने केवल 64 मिनट में तीसरी वरीयता प्राप्त जेरेमी चार्डी को 6-2, 6-2 से हराया। अब फाइनल में उनकी भिड़ंत अर्जेटीना के होरासियो जेबालोस से होगी। दुनिया में 73वें नंबर के जेबालोस ने एक अन्य सेमीफाइनल में हमवतन आठवीं वरीय कार्लोस बलरेक को 6-3, 7-6 से हराया। नडाल और बलरेंक इससे पहले 2010 में फ्रेंच ओपेन में भिड़ चुके हैं। स्पेनिश खिलाड़ी ने इस मैच में अर्जेटीनी खिलाड़ी को सीधे सेटों में हराया था।

अधिक से अधिक मैच खेलने के इच्छुक पूर्व नंबर वन नडाल डबल्स के फाइनल में पहले ही जगह बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और इसलिए मैं इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता हूं। मैं हर दिन बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Nadal will face Hosocio in final(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अंग्रेजों से सीखें कंगारूदिल्ली वेबराइडर्स को रौंद एचआइएल चैंपियन बनी रांची राइनोज
यह भी देखें