Move to Jagran APP

डच ओपनः जयराम और गुरू दूसरे राउंड में पहुंचे

डिफेंडिंग चैंपियन अजय जयराम आज बड़ी मुश्किल से डच ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचने में सफल रहे। टूर्नामेंट के पहले राउंड में उन्हें स्थानीय खिलाड़ी मार्क कलीजो ने कड़ी टक्कर दी। वहीं, आरएमवी गुरुसाइदत्त ने बेल्जियम के मैक्साइम मोरील्स को मात देकर दूसरे राउंड में जगह पक्की की।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 07:25 PM (IST)
डच ओपनः जयराम और गुरू दूसरे राउंड में पहुंचे

अल्मेयर (नीदरलैंड्स)। डिफेंडिंग चैंपियन अजय जयराम आज बड़ी मुश्किल से डच ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचने में सफल रहे। टूर्नामेंट के पहले राउंड में उन्हें स्थानीय खिलाड़ी मार्क कलीजो ने कड़ी टक्कर दी। वहीं, आरएमवी गुरुसाइदत्त ने बेल्जियम के मैक्साइम मोरील्स को मात देकर दूसरे राउंड में जगह पक्की की।

loksabha election banner

तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने पुरुष सिंगल्स के पहले मैच में नीदरलैंड्स के मार्क कलीजो को 19-21, 21-17, 21-18 से मात दी। जयराम का अब अगला मुकाबला जर्मनी के फेबियन रॉथ से होगा। वहीं, जयराम के अलावा अन्य भारतीय खिलाड़ियों में नौवीं वरीयता प्राप्त गुरुसाइदत्त ने भी अपना जलवा दिखाया और पहले राउंड के मैच में बेल्जियम के मैक्साइम मोरील्स को 21-8, 21-9 से मात देकर दूसरे राउंड में जगह पक्की की। गुरुसाइदत्त का अगला मुकाबला दूसरे राउंड में चीनी तेइपे के चुन-वी चेन से होगा। हालांकि, भारत के आनंद पवार को मलेशिया के इसकंदर जुलकरनैन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.