Move to Jagran APP

आईएसएल: दिल्ली के सामने होगी चैंपियन चेन्नई की चुनौती

आईएसएल में आज (बुधवार) दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम चेन्नई के सामने होगी घरेलू टीम की चुनौती।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2016 11:36 AM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2016 05:38 PM (IST)
आईएसएल: दिल्ली के सामने होगी चैंपियन चेन्नई की चुनौती

नई दिल्ली| दिल्ली डायनामोज की टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण में आज (बुधवार) अपने घरेलू मैदान पर जब गत चैम्पियन चेन्नयन एफसी के खिलाफ दोबारा मैदान पर उतरेगी तो उसका लक्ष्य जीत हासिल करते हुए फिर से अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल करना होगा।

loksabha election banner

दिल्ली ने छह अक्टूबर को चेन्नयन को उनके घर में मात देते हुए आईएसएल-3 की विजयी शुरुआत की थी, ऐसे में चेन्नयन भी पिछली हार का बदला चुकाना चाहेगी। यह मैच जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा। मार्को मातेराजी की टीम इस समय 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

मातेराजी निश्चित तौर पर इस स्थिति से निकलना चाहेंगे और लीग के दूसरे चरण में शीर्ष-4 में बने रहना चाहेंगे, जिससे कि उनकी टीम के सेमीफाइनल खेलने की उम्मीदें बरकरार रहें। मातेराजी की गैरमौजूदगी में सहायक कोच सबीर पाशा ने कहा, 'हमारी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है। मातेराजी के मन में कल के मैच के लिए कुछ अलग रणनीति है। हमारी टीम बदली हुई है और हम कुछ नया करने को उतारू हैं। वैसे घर से बाहर खेलना हमेशा से कठिन होता है।'

दिल्ली की टीम एक बार फिर शीर्ष पर निगाह लगाए चेन्नई का सामना करेगी। दिल्ली के 8 मैचों से 13 अंक हैं।
अपने घरेलू मैदान पर लगातार तीन मैच बराबरी पर छूटने के बाद दिल्ली की टीम जीत की लय में लौटी है और अब वह इस लय को खत्म नहीं होने देना चाहेगी।

जाम्ब्रोता ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, 'मार्को मातेराजी के खिलाफ खेलना हमेशा से अच्छा अनुभव रहा है। मैं यहां बताना चाहता हूं कि हमारा लक्ष्य प्लेआफ है और हम वहां तक जल्द से जल्द पहुंचना चाहते हैं।'

केरल के खिलाफ हुए मैच से पहले जाम्ब्रोता ने उम्मीद जताई थी कि उनकी टीम अपने घर में जीत की पटरी पर लौटने में सफल होगी और हुआ भी वही।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.