Move to Jagran APP

तरलोचन सिंह ने किया सलमान को एंबेसडर नियुक्त करने का संमर्थन

सलमान खान को आगामी रियो ओलंपिक के लिएएंबेसडर नियुक्त किये जाने के बाद लगातार इसकी चौतरफा आलोचना के बाद तरलोचन सिंह उनके बचाव में उतर आए हैं।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 26 Apr 2016 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2016 11:17 AM (IST)
तरलोचन सिंह ने किया सलमान को एंबेसडर नियुक्त करने का संमर्थन

नई दिल्ली।अभिनेता सलमान खान को आगामी रियो ओलंपिक के लिए भारतीय दल का गुडविल एंबेसडर नियुक्त किये जाने के बाद लगातार इसकी चौतरफा आलोचना हो रही है। जिसके बाद आज भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष तरलोचन सिंह उनके बचाव मे उतर आए हैं। तरलोचन सिंह ने सलमान का बचाव करते हुए कहा कि,'सलमान खान को रिओ ओलंपिक का एंबेसडर इसलिए बनाया गया है क्योंकिें सलमान विदेश में जाकर देश या खेलों का प्रचार नहीं करेंगे, बल्कि वो भारत में रहकर हमारे खेलों का प्रचार करेंगे ताकि खेल के लिए लोग फंड्स प्रोवाइड करें।

loksabha election banner

गौरतलब है कि सलमान के पिता सलीम खान ने भी सलमान को रियो ओलंपिक का गुडविल एंबेसडर नियुक्त किये सही जाने को सही ठहराया था जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘सलमान ने भले ही प्रतियोगिताओं में हिस्सा नहीं लिया हो लेकिन वह ‘ए’ श्रेणी का तैराक, साइकिलिस्ट और भारोत्ताेलक है। खिलाड़ी हम जैसे खेल प्रेमियों के कारण ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.