Move to Jagran APP

आइएसएल 2016: मुंबई को उसके घर में 1-0 से हराकर गोवा ने खोला खाता

लगातार तीन हार और एक ड्रॉ खेलने के बाद गोवा की टीम ने मजबूत मुंबई को उसके घर में 1-0 से मात दी है।

By bharat singhEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2016 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 11:52 AM (IST)
आइएसएल 2016: मुंबई को उसके घर में 1-0 से हराकर गोवा ने खोला खाता

मुंबई (एजेंसी)। एफसी गोवा ने शुक्रवार को मेजबान मुंबई सिटी एफसी को उसके घर में 1-0 से हराकर आइएसएल-3 में अपनी पहली जीत दर्ज की। गोवा ने 40वें मिनट में रिचर्लसन फेलिसबीनो द्वारा किए गए गोल की मदद से खाता खोला और पांच अंकों के साथ पहली बार आठवें स्थान से ऊपर उठते हुए सातवें स्थान पर पहुंच गया।

loksabha election banner

एफसी पुणे सिटी अब चार अंकों के साथ आठवें स्थान पर खिसक गया है। पिछले कुछ मैचों से बेहतर खेल दिखा रही गोवा की टीम ने लगातार तीन हार के बाद कोलकाता से ड्रॉ खेला था और अब जाकर उसने जीत हासिल हुई है।

दूसरी ओर, मुंबई सिटी एफसी को दो दिन पहले दिल्ली डायनामोज के खिलाफ दिल्ली में ही एक अनचाहा ड्रॉ खेलना पड़ा था, लेकिन उसके पास अपने घर में खेलते हुए जीत हासिल कर शीर्ष से नार्थइस्ट यूनाइटेड को बेदखल करने का बेहतरीन मौका था। मुंबई 8 अंकों के साथ अब भी दूसरे स्थान पर है।

मुंबई के लिए अच्छी बात यह रही कि चोट के कारण तीन मैचों से बाहर रहे कप्तान डिएगो फोर्लान ने इस मैच के साथ मैदान में वापसी की। हालांकि वह टीम के लिए कोई कमाल नहीं दिखा सके। डिएगो जिन दो मैचों में खेले थे, उनमें मुम्बई को जीत मिली थी। डिएगो ने भी एक गोल किया था।

खेल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.