Move to Jagran APP

किस बात पर भड़क गए रोनाल्डो और कह दिया अपशब्द

रीयल मैड्रिड के सुपर स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू के दौरान फीफा के बारे में पूछे गए सवाल पर बुरी तरह झल्लाए और सवाल-जवाब का सिलसिला अधूरा छोड़ बीच से ही उठ गए।

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 05:46 PM (IST)
किस बात पर भड़क गए रोनाल्डो और कह दिया अपशब्द

लंदन। रीयल मैड्रिड के सुपर स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू के दौरान फीफा के बारे में पूछे गए सवाल पर बुरी तरह झल्लाए और सवाल-जवाब का सिलसिला अधूरा छोड़ बीच से ही उठ गए।

loksabha election banner

रोनाल्डो से फुटबॉल की वैश्विक संस्था फीफा में भ्रष्टाचार और 2022 विश्व कप की मेजबानी कतर को मिलने पर पूछे सवाल पूछा गया था, जिस पर उन्होंने कहा- 'मैं फीफा और कतर की परवाह नहीं करता हूं।' इसके बाद वे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर उठकर चलते बने।

फीफा में भ्रष्टाचार और कतर को 2022 फुटबॉल विश्व कप की मेजबानी मिलना एक संवेदनशील विषय है और पुर्तगाली स्ट्राइकर रोनाल्डो इस पर बुरी तरह नाराज हुए। फीफा के नौ पूर्व व वर्तमान अधिकारियों समेत 14 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। इन सभी पर भ्रष्टाचार और षडयंत्र का आरोप था। इस मामले के चलते फीफा के अध्यक्ष सैप ब्लेटर को पद छोड़ना पड़ा था। फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एफबीआई) 2018 और 2022 विश्व कप की मेजबानी क्रमश: रूस और कतर को सौंपे जाने के मामले में भ्रष्टाचार संबंधी जांच कर रहा है। उसका मानना है कि अधिकारियों ने इन देशों के पक्ष में वोट डालने के लिए रिश्वत ली थी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.