PreviousNext

बैडमिंटन: स्विस ओपन में भारतीय चुनौती हुई समाप्त, प्रणॉय को मिली हार

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 03:36 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 03:45 PM (IST)
बैडमिंटन: स्विस ओपन में भारतीय चुनौती हुई समाप्त, प्रणॉय को मिली हारबैडमिंटन: स्विस ओपन में भारतीय चुनौती हुई समाप्त, प्रणॉय को मिली हार
प्रणॉय की हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। युकी और प्रणॉय का सामना अब तक दो बार हुआ था, जिसमें दोनों 1-1 से बराबरी पर थे।

बासेल, जेएनएन। भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी एच.एस. प्रणॉय को स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हार का सामना कर बाहर होना पड़ा है। शुक्रवार देर रात खेले गए पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टूर्नामेंट के दूसरी वरीय शी युकी ने प्रणॉय को 16-21, 21-15, 21-16 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

प्रणॉय की हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। युकी और प्रणॉय का सामना अब तक दो बार हुआ था, जिसमें दोनों 1-1 से बराबरी पर थे। इस तीसरे मुकाबले में जीत हासिल कर युकी ने 2-1 से बढ़त बना ली है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, शुक्रवार को ही मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी को हारकर बाहर होना पड़ा था।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

प्रणव और रेड्डी की जोड़ी को चीन के झांग नान और ली यिनहुई ने 21-19, 21-17 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया था।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:HS Prannoy loses in quarters ending Indian challenge at Swiss Open(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इंडियन वेल्स: वावरिंका के सामने होंगे पाब्लोइंडियन वेल्स: बिना खेले ही रोजर फेडरर सेमीफाइनल में पहुंचे
यह भी देखें