Move to Jagran APP

खली ने रिंग में पूरा किया बदला, पांच मिनट में तीन रेसलरों को किया चित

स्टील के तीन साथी 15 मिनट भी खली का सामना नहीं कर पाए। खली ने तीनों को चित कर खिताब जीत लिया।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2016 09:43 AM (IST)Updated: Thu, 13 Oct 2016 05:27 PM (IST)
खली ने रिंग में पूरा किया बदला, पांच मिनट में तीन रेसलरों को किया चित

पानीपत (जेएनएन)। भारत के रेसलर द ग्रेट खली ने अपने एकेडमी में तोड़फोड़ करने वाले विदेशी रेसलरों से अपमान का बदला ले लिया है। खली ने पहले तो इन रेसलरों के होटल में घुसकर उन्हें पीटा फिर रिंग में असली बदला ले लिया। खली ने केवल पांच मिनट में इन पहलवानों को चित कर दिया।

loksabha election banner

दशहरा ग्राउंड में बुधवार को कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई) की फाइनल फाइट द ग्रेट खली और ब्रॉडी स्टील के बीच हुई। स्टील के तीन साथी 15 मिनट भी खली का सामना नहीं कर पाए। खली ने तीनों को चित कर खिताब अपने नाम किया।

मुकाबला शुरू होने से पहले रिंग में उतरते हुए स्टील और उनके साथियों ने कुर्सी से द ग्रेट खली पर ताबड़तोड़ वार किए। खली ने हौसला नहीं खोया। उन्होंने ताबड़तोड़ मुक्कों से उनका जवाब दिया। फाइट के बीच में ही स्टील के चेहरे से खून बहने लगा। खली ने स्टील का सिर दोनों हाथों से दबा कर उसे बेहोश कर दिया। इसी तरह से खली ने उनके साथियों को भी पराजित कर खिताब अपने नाम किया। हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने खली को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश और देश का मान बढ़ाया है। विज ने कहा कि वह ऐसे आयोजन समय-समय पर करवाते रहेंगे। खली ने कहा कि यह भारतीय खेल प्रेमियों का प्यार है कि वह विदेशी पहलवानों को हरा सके।

इससे पहले भारत के जानेमाने रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली ने अपनी एकेडमी में तोड़फोड़ करने वाले और अपने शिष्यों के साथ मारपीट करने वाले विदेशी रेसलरों की जमकर खबर ली थी। खली ने इन रेसलरों के होटल के कमरे में घुसकर इनको पीटा था। दरअसल कुछ दिन पहले इन रेसलरों ने पंजाब के जालंधर में बनी खली की एकेडमी में जमकर तोड़फोड़ की थी। इन्होंने इसका विरोध कर रहे एकेडमी के पहलवानों के साथ मारपीट भी की थी।

इसका बदला लेने के लिए खली चंडीगढ़ के उस होटल में पहुंच गए जहां विदेशी रेसलर ठहरे हुए थे। तोड़फोड़ और हंगामे से गुस्साए खली ने विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील और उसके एक अन्य साथी रेसलर की रॉड से पिटाई की। खली की पिट के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड चिल्ला रही थी और लगातार खली से उसको छोड़ने की प्रार्थना कर रही थी। खली के एकेडमी में तोड़फोड़ करने वालों में स्टील की गर्लफ्रेंड भी शामिल थी।

इन विदेशी रेसलरों ने कहा था कि खली उनसे मुकाबला करने से डर गया है। आपको बता दें कि इस लड़ाई की वजह बीते दिनों गुड़गांव मे होने वाली फाइट थी, जो किसी कारणवश नहीं हो सकी थी। इसके बाद गुस्साए विदेशी रेसलरों ने खली की एकेडमी में हंगामा किया था। खली ने कहा था कि यह नका पर्सनल मामला है, इसलिए वे इसे खुद देख लेंगे।

खेल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.