PreviousNext

टेनिस: रोम मास्टर्स के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार हुए एंडी मरे

Publish Date:Wed, 17 May 2017 01:54 PM (IST) | Updated Date:Wed, 17 May 2017 01:54 PM (IST)
टेनिस: रोम मास्टर्स के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार हुए एंडी मरेटेनिस: रोम मास्टर्स के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार हुए एंडी मरे
फाबियो फोगनीनी से हारकर एंडी मरे को रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा है।

रोम। शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे को रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा है। इटली के फाबियो फोगनीनी ने मरे को पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया। मरे के लिए इस साल की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है।

इससे पहले, ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी को मेड्रिड ओपन के तीसरे दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा। उन्हें उस टूर्नामेंट में 20 वर्षीय क्रोएशियाई खिलाड़ी बोर्ना कोरिक ने सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हराया। टूर्नामेंट में सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने ब्रिटेन के अलजाज बेडेने को दूसरे दौर में 7-6 (7-2), 6-2 से हराया।

जोकोविक को पहले दौर में बाई मिली थी। दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त जोकोविक का सामना तीसरे दौर में पाब्लो कारेनो बुस्टा या रॉबटरे बटिस्टा ऑगट में से किसी एक खिलाड़ी से होगा।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Fabio Fognini beat Andy Murray in the Second Round of Rome Masters(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फेडरेशन कप: मोहन बागान और बेंगलुरु एफसी का होगा आमना-सामनाजब खेल मंत्री विजय गोयल को करनी पड़ी शौचालयों की सफाई, जानिए क्या है माजरा?
यह भी देखें