PreviousNext

इंडियन वेल्स में वेस्निना ने किया कर्बर को बाहर, वीनस भी क्वार्टर में

Publish Date:Thu, 16 Mar 2017 10:52 AM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Mar 2017 10:56 AM (IST)
इंडियन वेल्स में वेस्निना ने किया कर्बर को बाहर, वीनस भी क्वार्टर मेंइंडियन वेल्स में वेस्निना ने किया कर्बर को बाहर, वीनस भी क्वार्टर में
वीनस 16 साल बाद इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची हैं।

इंडियन वेल्स, एएफपी। इंडियन वेल्स मास्टर्स टूर्नामेंट में महिलाओं के वर्ग में रूस की एलिना वेस्निना, अमेरिका की वीनस विलियम्स और गर्बाने मुगुरूजा भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। 14वें नंबर की वेस्निना ने जर्मनी की दूसरी वरीय कर्बर को 6-3, 6-3 से बाहर का रास्ता दिखाया। 

अंतिम आठ में वेस्निना का सामना वीनस से होगा, जिन्होंने चीन की पेंग शुई को 3-6, 6-1, 6-3 से पराजित किया। वीनस 16 साल बाद इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची हैं। 
वीनस ने पिछले साल यहीं से कोर्ट पर वापसी की थी, जहां वह दूसरे दौर में ही बाहर हो गई थीं। चेक गणराय की कैरोलिना प्लिस्कोवा स्विट्जरलैंड की टिमिया के रिटायर होने के बाद अंतिम आठ में पहुंचीं। 
सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए प्लिस्कोवा की भिड़ंत मुगुरूजा से होगी, जिन्होंने एलिना स्वितोलिना को 7-6, 1-6, 6-0 से हराया। रूस की अनास्तासिया पाव्लुचेंकोवा ने स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा को और रूस की स्वेतलाना कुनेत्सोवा ने कैरोलिन गर्सिया को शिकस्त देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Elena Vesnina shocks world No 1 Angelique Kerber at Indian Wells Masters Tournament(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इंडियन वेल्सः फिर आमने-सामने होंगे दुनिया के दो महान टेनिस सुपरस्टारएक करोड़ रुपये के भारत केसरी दंगल पर रहेगी नाडा की नजर
यह भी देखें