Move to Jagran APP

फुटबाल मैच के दौरान स्टेडियम में हुई भगदड़, 17 लोगों ने गंवाई जान

युगे में एक स्टेडियम में फुटबाल मैच के दौरान हुई भगदड़ में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से अधिक घायल हो गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 11 Feb 2017 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 11 Feb 2017 03:25 PM (IST)
फुटबाल मैच के दौरान स्टेडियम में हुई भगदड़, 17 लोगों ने गंवाई जान
फुटबाल मैच के दौरान स्टेडियम में हुई भगदड़, 17 लोगों ने गंवाई जान

लुआंडा, जेएनएन। अंगोला के उत्तरी शहर युगे में एक स्टेडियम में फुटबाल मैच के दौरान हुई भगदड़ में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से अधिक घायल हो गए। राष्ट्रपति जोस इडुआडरे डोस सांतोस ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

loksabha election banner

उत्तरी शहर उइगे के आठ हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में सैंकड़ों की संख्या में समर्थक गेट पर जमा हो गए जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई जिससे 17 लोगों की मौत हो गयी।

अंगोला की सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश देते हुए घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मैं इस घटना में मारे जाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। हम उइगे की सरकार को पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराने की अपील करते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

राष्ट्रपति ने कहा कि हम सरकार को इस घटना के कारणों का पता लगाने के लिये जांच करने की अपील करते हैं। यह मैच सांता रिता डी कासिया और लिबोलो के बीच था जो अंगोला की प्रथम डिवीजन चैंपियनशिप है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.