Move to Jagran APP

ISL: अपराजित दिल्ली केे सामने नॉर्थईस्ट युनाइटेड की चुनौती

इंडियर सुपर लीग के पिछले दोनों मैचों में अपराजित रहने वाली दिल्ली डायनमोस की टीम शनिवार को शीर्ष पर मौजूद नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ उतरेगी।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2016 09:13 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2016 09:24 PM (IST)
ISL: अपराजित दिल्ली केे सामने नॉर्थईस्ट युनाइटेड की चुनौती

नई दिल्ली। इंडियर सुपर लीग (आइएसएल-3) के पिछले दोनों मैचों में अपराजित रहने वाली दिल्ली डायनमोस की टीम शनिवार को अंत तालिका में शीर्ष पर मौजूद नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

loksabha election banner

दिल्ली ने इस सीजन के अपने अभियान का आगाज शानदार जीत के साथ किया था। पहले मैच में उन्होंने चेन्नईयन एफसी को उन्हीं के मैदान पर 3-1 से मात दी थी। जबकि दूसरे मुकाबले में कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला था। इसके साथ ही उन्होंने दो मैचों में चार अंक बटोरे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अब दिल्ली को धुरंधर नॉर्थईस्ट युनाइटेड टीम के खिलाफ मैदान पर उतरना है। उनके लिए राहत की बात ये होगी कि वे अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे होंगे। केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच में डायनमोस का फॉर्म लड़खड़ाता नजर आया था जिसको वो अपने मैदान पर सुधारने का प्रयास करेंगे।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.