PreviousNext

क्यूबा के बॉक्सिंग कोच फर्नान्डिस भारत वापस लौटे

Publish Date:Tue, 15 Nov 2016 05:10 PM (IST) | Updated Date:Tue, 15 Nov 2016 07:36 PM (IST)
क्यूबा के बॉक्सिंग कोच फर्नान्डिस भारत वापस लौटे
क्यूबा के कोच ब्लास इग्लेसियस फर्नान्डिस दो साल बाद वापस भारत लौट आए हैं।

नई दिल्ली। भारतीय महिला मुक्केबाज एल.सरिता देवी के एशियन गेम्स विवाद में अपनी भूमिका के लिए प्रतिबंध किए गए क्यूबा के कोच ब्लास इग्लेसियस फर्नान्डिस दो साल बाद वापस भारत लौट आए हैं।

फर्नान्डिस भारत में कोचों के लिए प्रशिक्षण क्लीनिक का आयोजन कर रहे हैं और साथ ही वो अपनी पुराने पद पर लौटने का भी प्रयास करेंगे। खबरों की मानें तो उनको दोबारा कोच बनाने के लिए बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीएफआइ) को उनका नाम सुझाव के तौर पर भेजा गया है। फिलहाल इस पर चर्चा हो रही है।

खेल जगत की अन्य़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जब फर्नान्डिस से उनकी वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने अपने विचारों पर चर्चा की है लेकिन अभी चीजों को लेकर कोई स्पष्ट रूप से बात नहीं कह पा रहा है। इसलिए मैं देखूंगा कि चीजें आगे कैसे बढ़ती हैं।' गौरतलब है कि फर्नान्डिस उस समय रिंग के बाहर मौजूद थे जब एशियन गेम्स के सेमीफाइनल में सरिता देवी को हार मिली थी और बाद में सरिता ने जहां अपने गुस्से को दर्शाते हुए कांस्य पदक लेने से मना कर दिया था वहीं रिंग के बाहर फर्नान्डिस भी अपना गुस्सा दिखाने से खुद को रोक नहीं पाए थे।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Cuban boxing coach Fernandes returns to India(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पिछले मैच में मिली जीत से प्रेरित होकर आगे बढ़ना चाहेगा गोवा एफसीFIH प्रमुख बत्रा ने कहा 'हॉकी को लोकप्रिय व उसकी पहुंच बढ़ाना मेरा लक्ष्य'
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »