Move to Jagran APP

प्रीमियर लीग: चेल्सी ने मैनचेस्टर सिटी को 3-1 से दी मात

मैनचेस्टर सिटी को 3-1 से पराजित कर चेल्सी ने अंकतालिका में टॉप पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2016 10:07 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2016 10:17 AM (IST)
प्रीमियर लीग: चेल्सी ने मैनचेस्टर सिटी को 3-1 से दी मात

मैनचेस्टर सिटी, रायटर। चेल्सी ने पहले हाफ में पिछड़ने के बाद दमदार वापसी करते हुए शनिवार को प्रीमियर लीग फुटबॉल में मैनचेस्टर सिटी को 3-1 से पराजित कर तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

loksabha election banner

मैनचेस्टर ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए चेल्सी पर पूरी तरह से दबदबा बनाए रखा। 45वें मिनट में गैरी काहिल ने शानदार गोल दागकर मैनचेस्टर को एक-शून्य की बढ़त दिला दी, जोकि हाफ समय तक कायम रही।

हालांकि दूसरे हाफ में चेल्सी ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए एक के बाद एक तीन गोल दागकर मैच अपने नाम किया। डिएगो कोस्टा ने 60वें मिनट में गोल दागकर टीम को 1-1 की बराबरी दिलाई। यह उनका इस सत्र का 11वां गोल है। इसके दस मिनट बाद डि सिल्वा विलियन (70वें मिनट) ने गोल कर चेल्सी को 2-1 की बढ़त दिला दी। मैच के अंतिम क्षणों (90वें मिनट) में इर्डन हेजार्ड ने गोल कर टीम को 3-1 से जीत दिला दी।

इस जीत से चेल्सी 34 अंकों के साथ शीर्ष पर है। वहीं मैनचेस्टर और लीवरपूल के 30-30 अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के आधार पर लीवरपूर दूसरे और मैनचेस्टर तीसरे स्थान पर है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.