PreviousNext

विजेंदर को हराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है ये मुक्केबाज

Publish Date:Wed, 30 Nov 2016 06:57 PM (IST) | Updated Date:Thu, 01 Dec 2016 10:43 AM (IST)
विजेंदर को हराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है ये मुक्केबाज
विजेंद्र सिंह को अगले मुकाबले में पस्त करने का वादा करने वाले पूर्व विश्व चैंपियन फ्रांसिस चेका का कहना है कि वो इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

नई दिल्ली। स्टार भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र सिंह को अगले मुकाबले में पस्त करने का वादा करने वाले पूर्व विश्व चैंपियन फ्रांसिस चेका का कहना है कि वो इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। दोनों के बीच 17 दिसंबर को WBO एशिया पैसिफिक मिडिलवेट चैंपियनशिप के लिए टक्कर होगी।

तनजानिया के 34 वर्षीय मुक्केबाज चेका ने कहा, 'मैं एक कड़े ट्रेनिंग प्रोग्राम से गुजर रहा हूं। ये हर दिन के साथ मेरी ताकत में इजाफा कर रहा है। बेशक विजेंद्र ने अब तक अपनी सभी प्रोफेश्नल फाइट जीती हैं लेकिन ये नहीं भूलना चाहिए कि मैं अब तक 300 राउंड लड़ चुका हूं और 17 नॉकआउट भी दर्ज कर चुका हूं। विजेंद्र को कोई अंदाजा नहीं है कि वो 17 दिसंबर को किसका सामना करने जा रहे हैं। मैं उनको हराने वाला हूं। मैं उसको सिखाऊंगा कि प्रोफेश्नल बॉक्सिंग का असल मतलब क्या है।' चेका अफ्रीकी खिताब भी जीत चुके हैं और मैथ्यू मैकलिन और पॉल स्मिथ जैसे दिग्गज मुक्केबाजों को भी पस्त कर चुके हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Cheka is preparing hard to defeat Vijender Singh(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चेन्नईयिन के खिलाफ सम्मान के लिए खेलने उतरेगी गोवा एफसी टीमरेलवे की टीम ने हरियाणा को हराकर जीती राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप
यह भी देखें