Move to Jagran APP

रियो ओलंपिक के बाद संन्यास ले सकते हैं बोल्ट

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप फर्राटा दौड़ में दो स्वर्ण जीतने वाले उसेन बोल्ट ने कहा है कि वह अगले साल ओलंपिक के बाद अपने सुनहरे करियर को अलविदा कह सकते हैं।

By ShivamEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 02:50 PM (IST)
रियो ओलंपिक के बाद संन्यास ले सकते हैं बोल्ट

बीजिंग। विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप फर्राटा दौड़ में दो स्वर्ण जीतने वाले उसेन बोल्ट ने कहा है कि वह अगले साल ओलंपिक के बाद अपने सुनहरे करियर को अलविदा कह सकते हैं।

loksabha election banner

जमैका के इस धुरंधर धावक ने कहा कि लंदन में 2017 में होने वाली विश्व चैंपियनशिप में उनके भाग लेने की संभावना 50-50 प्रतिशत है और वह रियो ओलंपिक के बाद ही रिटायर हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि रियो के बाद मेरे प्रायोजक चाहते हैं कि मैं एक साल और दौड़ू, लेकिन मेरे कोच ने कहा कि यदि लंदन में विश्व चैंपियनशिप को लेकर तुम संजीदा नहीं हो तो भाग मत लेना।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा कि देखना होगा कि मैं रियो के बाद कैसा महसूस करता हूं। क्या मैं एक सत्र और खेल सकता हूं। उसी से तय होगा कि मैं क्या रियो के बाद दौड़ूंगा। बोल्ट ने मौजूदा विश्व चैंपियनशिप में 100 और 200 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीता। वह 2008 बीजिंग ओलंपिक के बाद से विश्व चैंपियनशिप और ओलंपिक के 100 और 200 मीटर दौड़ के 11 में से 12 स्वर्ण जीत चुके हैं।

क्रिेकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.