PreviousNext

बार्सिलोना को सेल्टा वीगो ने दिया झटका, रियल मैड्रिड को मिली जीत

Publish Date:Thu, 24 Sep 2015 12:54 PM (IST) | Updated Date:Thu, 24 Sep 2015 01:11 PM (IST)
बार्सिलोना को सेल्टा वीगो ने दिया झटका, रियल मैड्रिड को मिली जीत
ला लीगा के इस सीजन में बार्सिलोना के बेहतरीन अपराजित क्रम पर बुधवार रात विराम लग गया। इसको अंजाम दिया सेल्टा वीगो की टीम ने। सेल्टा वीगो ने यूरोपीय चैंपियन बार्सिलोना को चौंकाते हु

मैड्रिड। ला लीगा के इस सीजन में बार्सिलोना के बेहतरीन अपराजित क्रम पर बुधवार रात विराम लग गया। इसको अंजाम दिया सेल्टा वीगो की टीम ने। सेल्टा वीगो ने यूरोपीय चैंपियन बार्सिलोना को चौंकाते हुए 4-1 से मात दे दी। वहीं, एक अन्य दिलचस्प मैच में रियल मैड्रिड ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से हराया।

एकतरफा दिखने वाले मुकाबले में दिग्गज टीम बार्सिलोना को सेल्टा वीगो ने हर क्षेत्र में पस्त किया। सेल्टा वीगो की तरफ से इआगो एसपास ने दो गोल किए जबकि नोलीटो और गुइडेट्टी ने एक-एक गोल किया। मैच के 80वें मिनट में बार्सिलोना के ब्राजीली स्टार नेमार ने एक गोल करके गोल के अंतर को कम तो किया लेकिन इसका कोई भी फायदा होता नहीं दिखा क्योंकि 4-1 की जीत के बाद अब सेल्टा वीगो अंक तालिका में सिर्फ शीर्ष पर मौजूद रीयल मैड्रिड से गोल अंतर में पीछे है। वहीं, विलारियल की मलागा पर 1-0 की जीत के कारण अब बार्सिलोना की टीम पांचवें पायदान पर खिसक गई है। ये फरवरी के बाद बार्सिलोना की पहली हार थी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उधर, एक अन्य रोमांचक मुकाबले में रीयल मैड्रिड ने अपना विजयी क्रम जारी रखते हुए एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से पस्त किया। मैच में पहला गोल 19वें मिनट में रीयल के बेंजेमा की तरफ से किया गया। ये बेंजेमा का लगातार पांचवें मुकाबले में गोल था। इसके बाद दूसरे हाफ में सबिन मरीनो ने गोल करके एथलेटिक बिलबाओ को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया लेकिन इस गोल के ठीक तीन मिनट बाद बेंजेमा ने एक और गोल करके दोबारा रीयल को बढ़त दिला दी जो अंत तक कायम रही।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Barcelona stunned by Celta Vigo while Real Madrid win against Athletic Bilbao(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विश्व रिकॉर्डः 105 साल की उम्र में इन्होंने कर डाला करिश्माडेविस कपः भारत को बाइ मिला, न्यूजीलैंड या कोरिया की करेगा मेजबानी
यह भी देखें