PreviousNext

बिल्बाओ को हराकर अंक तालिका में रियल के और करीब पहुंचा बार्सिलोना

Publish Date:Sun, 05 Feb 2017 11:31 PM (IST) | Updated Date:Sun, 05 Feb 2017 11:51 PM (IST)
बिल्बाओ को हराकर अंक तालिका में रियल के और करीब पहुंचा बार्सिलोनाबिल्बाओ को हराकर अंक तालिका में रियल के और करीब पहुंचा बार्सिलोना
अब रीयल मैड्रिड और बार्सिलोना के बीच अंक तालिका में सिर्फ एक अंक का फासला है।

मैड्रिड। बार्सिलोना की टीम ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए ला लीगा की अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद रीयल मैड्रिड टीम को चुनौती देने की तरफ कदम बढ़ा दिया है। ला लीगा के मुकाबले में बार्सिलोना ने एथलेटिक बिल्बाओ को 3-0 से मात दी। अब रीयल मैड्रिड और बार्सिलोना के बीच अंक तालिका में सिर्फ एक अंक का फासला है।

एथलेटिक बिल्बाओ के खिलाफ मैच में बार्सिलोना की तरफ से पहला गोल पाको आल्कासर ने 18वें मिनट में किया। इसके कुछ समय बाद दोनों टीमों के बीच संघर्ष देखने को मिला लेकिन हाफ टाइम से ठीक पहले बार्सिलोना को 40वें मिनट में फ्री-किक मिली जिस पर उनके स्टार अर्जेंटीनी खिलाड़ी लिओनेल मेसी ने कोई चूक न करते हुए शानदार गोल किया और बढ़त को 2-0 कर दिया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दूसरे हाफ में भी बिल्बाओ के खिलाड़ी इस बढ़त को कम करने का प्रयास करते रहे लेकिन उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं लगी जबकि 67वें मिनट में एलीक्स विदाल ने गोल करके बार्सिलोना की बढ़त को 3-0 कर दिया और ये बढ़त अंत तक कायम रही। अब शीर्ष पर मौजूद रीयल मैड्रिड के 46 अंक हैं जबकि दूसरे स्थान पर बार्सिलोना के 45 अंक हैं।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Barcelona reach closer to Real in points table after defeating Bilbao(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ओलंपिक के लिए चार साल से घर नहीं गई देबोरापैरा एथलीटों के लिए खेल मंत्री विजय गोयल ने की ये बड़ी पहल
यह भी देखें