Move to Jagran APP

ISL-3: सेमीफाइनल के पहले चरण में जीत के इरादे से उतरेगी कोलकाता की टीम

एटलेटिको डी कोलकाता टीम इस बार भी बुलंद हौसले के साथ सेमीफाइनल खेलने उतरेगी।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 07:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 07:19 PM (IST)
ISL-3: सेमीफाइनल के पहले चरण में जीत के इरादे से उतरेगी कोलकाता की टीम

कोलकाता। इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के तीनों संस्करणों के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली एटलेटिको डी कोलकाता टीम इस बार भी बुलंद हौसले के साथ सेमीफाइनल खेलने उतरेगी। 10 दिसंबर को सेमीफाइनल के पहले चरण में उसका मुकाबला मुंबई सिटी एफसी से होगा।

loksabha election banner

पिछले सीजन के सेमीफाइनल (पहला चरण) में चेन्नइयिन एफसी ने उसे 3-0 से मात दे दी थी जो उनके टूर्नामेंट से बाहर होने का कारण भी बना। कोलकाता के दक्षिण अफ्रीकी मिडफील्डर समीग डूटी ने आज कहा कि उनकी टीम का ध्यान पूरी तरह से इस मैच पर केंद्रित है। डूटी के मुताबिक सेमीफाइनल का पहला चरण बहुत अहम होता है इसलिए काफी सतर्क रहना होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, दूसरी तरफ है मुंबई सिटी एफसी की टीम। अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद इस टीम ने पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है। उसने चेन्नइयिन एफसी को 2-0 से हराकर अंतिम-4 में जगह पक्की की है। कोलकाता की टीम को इस सीजन में अपने घरेलू मैदान पर एकमात्र हार भी मुंबई सिटी एफसी के हाथों ही मिली है। 25 अक्टूबर को हुए उस रोमांचक मैच में स्टार खिलाड़ी डिएगो फॉरलैन ने 79वें मिनट में गोल करके मुंबई को जीत दिलाई थी।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.