PreviousNext

जीटी वन चैंपियनशिप में जलवा दिखाएंगे अरमान

Publish Date:Sat, 01 Sep 2012 11:12 AM (IST) | Updated Date:Sat, 01 Sep 2012 11:38 AM (IST)
जीटी वन चैंपियनशिप में जलवा दिखाएंगे अरमान
ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर दिसंबर में होने वाली व‌र्ल्ड जीटी वन चैंपियनशिप में भारतीय ड्राइवर अरमान इब्राहिम भी कार दौड़ाते नजर आएंगे। कुछ महीने पहले अमेरिका में होने

बेंगलूर, जेएनएन। ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर दिसंबर में होने वाली व‌र्ल्ड जीटी वन चैंपियनशिप में भारतीय ड्राइवर अरमान इब्राहिम भी कार दौड़ाते नजर आएंगे। कुछ महीने पहले अमेरिका में होने वाली इंडी लाइट सीरीज से नाता तोड़ने वाले इब्राहिम ने जीटी वन की स्पेनिश टीम सन रेड इंजीनियरिंग के साथ करार किया है।

इब्राहिम के समर्थक जेके टायर के मुताबिक, भारतीय ड्राइवर शनिवार को मास्को में होने वाली रेस में पदार्पण करेंगे। इसके बाद वह 22-23 सिंतबर को जर्मनी के न्यूरबरग्रिंग में और उसके बाद एक-दो दिसंबर को भारत के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर उतरेंगे।

जीटी वन से जुड़ने के बाद इब्राहिम ने कहा कि मैं जेके टायर का धन्यवाद देना चाहता हूं जिनके प्रयासों से मैं इस प्रतिष्ठित रेस का हिस्सा बन पाया। मैंने अभी तक फॉर्मूला कारें ही चलाई हैं, लेकिन बार्सिलोना में हुआ टेस्ट काफी सकारात्मक रहा। मैं काफी उत्सुक हूं, खासतौर से जब यह भारत में होगी। मैं बहुत खुश हूं कि विश्व के सर्वश्रेष्ठ ड्राइवरों के साथ मुझे स्पो‌र्ट्स कार दौड़ाने का मौका मिला। जेके टायर के मोटरस्पोर्ट हेड संजय शर्मा ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि यह कदम अरमान के अंतरराष्ट्रीय करियर को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा। उनके लिए अपने परिवार और समर्थकों के सामने कार चलाना किसी सपने के सच होने जैसा है। सन रेड टीम प्रिंसिपल जोन ओरस ने कहा कि अरमान को अपनी टीम के साथ जोड़ने से हम बेहद खुश हैं। आखिरी तीन रेसों में वह हमारे लिए कार चलाएंगे। अगले साल हम उन्हें पूरे सत्र के लिए अपने साथ जोड़ना चाहेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Armaan Ebrahim signs for FIA GT1 World Championship(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

समय से टेस्ट मैच के लिए तैयार होगा ग्रीन पार्क'मांकड़िंग' ने उड़वाया कार्तिक का उपहास
यह भी देखें