PreviousNext

रोम मास्टर्स: उलटफेर की शिकार होकर कर्बर हुई बाहर, क्वार्टर फाइनल में पहुंची वीनस

Publish Date:Fri, 19 May 2017 12:52 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 12:52 PM (IST)
रोम मास्टर्स: उलटफेर की शिकार होकर कर्बर हुई बाहर, क्वार्टर फाइनल में पहुंची वीनसरोम मास्टर्स: उलटफेर की शिकार होकर कर्बर हुई बाहर, क्वार्टर फाइनल में पहुंची वीनस
एंजेलिक कर्बर रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर की शिकार होकर बाहर हो गई।

रोम, एएफपी। विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर की शिकार होकर बाहर हो गई। जर्मनी की कर्बर महिला सिंगल्स में विश्व की 68वीं वरीयता प्राप्त एस्टोनियाई खिलाड़ी एनेट कोंटेंविट से दूसरे राउंड का मुकाबला 56 मिनट में 4-6, 0-6 से हार गईं।

दूसरी तरफ, अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने पांचवीं वरीय जोहान कोंटा को 6-1, 3-6, 6-1 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वीनस ने शुरुआत से ही आक्रामक रही और पहला सेट आसानी से अपने नाम कर लिया।

दूसरे सेट में वीनस अपनी इस लय को कायम नहीं रख पाई और सेट गंवा दिया। वहीं, छठी वरीय सिमोना हालेप ने तीसरे राउंड में रूस की अनसतासिया पाव्लुचेंकोवा को 6-1, 4-6, 6-0 से शिकस्त दी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दूसरी वरीय कैरोलिना प्लिस्कोवा ने लॉरेन डेविस को 6-1, 6-1 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया, वहीं रूस की एकातेरीना माकारोवा ने विश्व की चौथी वरीयता प्राप्त डोमिनिका सिबुलकोवा को 1-6, 6-1, 6-3 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Angelique Kerber out of the Rome Masters and Venus Williams Advanced to Quarter Final(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्पेनिश फुटबॉल लीग: रोनाल्डो के डबल से रीयल मैडिड खिताब के करीबमहिला हॉकी: न्यूजीलैंड के हाथों चौथे मैच में भी हारी भारतीय टीम, 3-0 से मिली शिकस्त
यह भी देखें