PreviousNext

टेनिस: इंडियन वेल्स में कोलश्रइबर को हराकर चौथे दौर में पहुंचे वावरिंका

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 10:20 AM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 10:27 AM (IST)
टेनिस: इंडियन वेल्स में कोलश्रइबर को हराकर चौथे दौर में पहुंचे वावरिंकाटेनिस: इंडियन वेल्स में कोलश्रइबर को हराकर चौथे दौर में पहुंचे वावरिंका
वावरिंका की यह पांच मैचों में पांचवीं जीत है। अब प्रीक्वार्टर फाइनल में वावरिंका का सामना जापान के योशिहितो निशिओका से होगा।

इंडियन वेल्स (अमेरिका), जेएनएन। स्विट्जरलैंड के अग्रणी टेनिस खिलाड़ी स्टानिस्लास वावरिंका ने जर्मनी के फिलिप कोहलश्रीबर को मात देकर बीएनपी परिबास ओपन के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया। वावरिंका ने कोहलश्रीबर को सीधे सेटों में 7-5, 6-3 से मात दी।

वावरिंका की यह पांच मैचों में पांचवीं जीत है। अब प्रीक्वार्टर फाइनल में वावरिंका का सामना जापान के योशिहितो निशिओका से होगा। निशिओका ने उलटफेर करते हुए चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिख को 1-6, 7-6 (7-5), 6-4 से हराकर अगले दौर में कदम रखा है।

समाचार एजेंसी ने वावरिंका के हवाले से कहा, ‘यह बेहतरीन मैच था। मैं बहुत खुश हूं... मैंने अच्छी सर्विस की। मेरे खयाल से मैं अच्छा होता जा रहा हूं और अब तक सबकुछ सकारात्मक रहा है’।

पुरुष एकल वर्ग के एक अन्य मैच में आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने जर्मनी के मिशा ज्वेरेव को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से हरा दिया, जबकि फ्रांस के गेल मोनफिल्स ने अमेरिका के जॉन इज्नेर को 6-2, 6-4 से मात दी।

महिला एकल वर्ग में अमेरिका की मैडिसन कीज ने जापान की नाओमी ओसाका को 57 मिनट तक चले मैच में 6-1, 6-4 से हराया।

कीज अब अगले दौर में डेनमार्क की कैरोलीन वोज्नियाकी से भिड़ेंगी। वोज्नियाकी ने चेक गणराज्य की कैटरीना सिनियाकोवा को 6-3, 6-1 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश हासिल की।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

महिला एकल वर्ग के ही एक अन्य मैच में सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को फ्रांस की पाउलीन पारमेंटीयर के खिलाफ जीत हासिल करने में कड़ा संघर्ष करना पड़ा। केर्बर ने तीन सेटों तक खिंचे मैच में 7-5, 3-6, 7-5 से कठिन जीत अर्जित की।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:After beating Phillip Kohlschreiber Stan Wawrinka enters into fourth round at Indian Wells(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रांची के इंकार करने के बाद अब ओडिशा करेगा एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप की मेजबानीस्विस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे प्रणॉय, समीर और सुभांकर
यह भी देखें