Move to Jagran APP

चैंपियंस लीग के फाइनल मैच के दौरान मची भगदड़, 400 लोग घायल

चैंपियंस लीग का फाइनल मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए रियल मेड्रिड और जुवेंतस के समर्थकों के बीच भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में लगभग 400 लोग घायल हो गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 04 Jun 2017 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2017 02:06 PM (IST)
चैंपियंस लीग के फाइनल मैच के दौरान मची भगदड़, 400 लोग घायल
चैंपियंस लीग के फाइनल मैच के दौरान मची भगदड़, 400 लोग घायल

रोम। इटली के तुरिन शहर में रियल मेड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग का फाइनल मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए जुवेंतस के समर्थकों के बीच मची भगदड़ में लगभग 400 लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना शनिवार रात को पियाजा सान कार्लो स्क्वायर में अलार्म बजने के दौरान घटी। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस भगदड़ में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

रिपोर्टों के मुताबिक, भूमिगत पार्किंग की सीढ़ियों की रेलिंग ढहने को कुछ लोगों ने विस्फोट समझ लिया, जिसके बाद लोगों में भगदड़ मच गई। इसी दौरान कई लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना शनिवार रात लगभग 10.15 बजे घटी। इस दौरान, मैच देखने आए प्रशंसक अपनी जान बचाने के लिए जल्द से जल्द स्टेडियम से बाहर निकलने की कोशिश की।

इस घटना के बाद सुरक्षाबलों और दमकलकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति सामान्य करने की कोशिशों में जुट गए।अलार्म बजने के बाद अधिकतर प्रशंसक बाहर चले गए थे और कुछ ही चैंपियंस लीग के फाइनल मैच के अंत तक स्टेडियम में रहे।

इस मैच में रियल ने जुवेंतस को 4-1 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.