Move to Jagran APP

मेट्रो ट्रेन के पीछे लटके तीन किशोर

“बेवकूफी किसी सीमा को नहीं जानती” यह कहना है न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी के प्रवक्ता केविन ऑरटिज का। केविन ऑरटिज उस तस्वीर के ऊपर अपनी टिप्पणी दे रहे थे जिसमें तीन किशोर चलती मेट्रो ट्रेन के पीछे लटके दिखाई दे रहे हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2015 10:17 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 10:24 AM (IST)
मेट्रो ट्रेन के पीछे लटके तीन किशोर

बेवकूफी किसी सीमा को नहीं जानती” यह कहना है न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी के प्रवक्ता केविन ऑरटिज का। केविन ऑरटिज उस तस्वीर के ऊपर अपनी टिप्पणी दे रहे थे जिसमें तीन किशोर चलती मेट्रो ट्रेन के पीछे लटके दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

सीन फटरमैन नाम के एक यात्री द्वारा खींची गई तस्वीर में तीन दु:साहसी किशोर चलती ट्रेन के पीछे लटक ‘सबवे सर्फिंग’ करते दिखाई दे रहे हैं। फटरमैन ने बताया कि ट्रेन के पीछे लटके इन किशोरों को देखकर वे और अन्य सहयात्री उनपर चिल्लाए और उन्हें ट्रेन से उतरने के लिए कहा पर किशोरों ने हंसकर उनकी बातों को अनसुना कर दिया और गालियां बकते हुए चले गए। फटरमैन ने बताया कि उस समय कोई पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं था।

सबवे सर्फिंग’ की हरकते अमेरिका में 1980 के दशक से हो रही है। इसमें यात्री ट्रेन के ऊपर और ट्रेन के दरवाजों पर लटककर यात्रा करने की हरकते करते हैं। इन हरकतों की वजह से अबतक दर्जन से ऊपर जाने जा चुकी है।

शरारत की तो कटवा दिए बाल

नकली बंदूक से बच्चे चले बैंक लूटने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.