Move to Jagran APP

ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट जहां डेड बॉडीज के सामने डिनर करते हैं लोग

आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे हैं जहां डिनर करने के लिए एक अनोखा ऑफर दिया जाता है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 09:01 AM (IST)
ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट जहां डेड बॉडीज के सामने डिनर करते हैं लोग
ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट जहां डेड बॉडीज के सामने डिनर करते हैं लोग

ऐसे बहुत से अनोखे रेस्टोरेंट्स हैं जो अपनी किसी खासियत के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। लोग भी ऐसे ही रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं जो कुछ खास हो। इसलिये ऐसे बहुत से रेस्टोरेंट हैं जो अलग-अलग थीम पर बने हुए हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे हैं जहां डिनर करने के लिए एक अनोखा ऑफर दिया जाता है। 

loksabha election banner
यूके की एनाटोमी लैब लाइव ने ग्राहकों को अपने यहां डिनर करने के लिए एक अनोखे ऑफर की शुरुआत की है। यहां खाने के लिए हर तरह कि डिशेज हैं, इसके साथ ही आप वाइन का मजा भी ले सकते हैं। आइये अब हम आपको बताते हैं कि इस रेस्टोरेंट की खासियत के बारे में। 
दरअसल यहां लोग आम डिनर नहीं बल्कि लाशों के बीच डिनर करते हैं। डिनर के समय में ही यहां लाशों को काटा जाता है। ऐसे में मजबूत दिल के लोग ही यहां डिनर कर सकते हैं। ये बॉडीज प्लास्टिक से बनी होती हैं और इसमें सुअर के बॉडी पार्ट्स भरे होते हैं। लेकिन ऐसे माहौल में डिनर करना वाकई बड़ी हिम्मत की बात होती है। लेकिन इस दुनिया में हिम्मती लोगों की कमी नही है इसलिये यहां आने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लोग यहां डिनर करने के लिए पहले से ही टेबल बुक करवाते हैं। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.