Move to Jagran APP

सिगरेट में हुआ ब्लास्ट, उखड़ गये दांत

जर्मनी में रहने वाले एक शख्स के मुंह में ही ई-सिगरेट का सेवन करते समय विस्फोट हो गया। जिसकी वजह से उसके चेहरे पर चोटें आर्ईं और उसके कई दांत भी उखड़ गए।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2016 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2016 11:55 AM (IST)
सिगरेट में हुआ ब्लास्ट, उखड़ गये दांत

दुनिया में इन दिनों ई-सिगरेट का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है। जो कि बहुत खतरनाक साबित हो रहा है। अभी एक ताजा मामला सामने आया है। जर्मनी में रहने वाले एक शख्स के मुंह में ही ई-सिगरेट का सेवन करते समय विस्फोट हो गया। जिसकी वजह से उसके चेहरे पर चोटें आर्ईं और उसके कई दांत भी उखड़ गए।

prime article banner

खबरों के मुताबिक 20 वर्षीय शख्स ई-सिगरेट का सेवन कर रहा था। इसे इन्हेल करते समय इसकी बैटरी में विस्फोट हो गया। इस घटना में उसकेचेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। इसके अलावा मुंह में भी घाव हो गए हैं। विस्फोट से उसके कई दांत भी उखड़ गए। गौरतलब है कि हाल फिलहाल में यह पहला मामला नही है जब ई-सिगरेट के इस्तेमाल से यूजर को नुकसान पहुंचा है। पिछले सप्ताह भी एक 24 वर्षीय महिला किर्बी शीन ई-सिगरेट का सेवन कर रही थी उसी समय उसके चेहरे पर विस्फोट हो गया खुशकिस्मती से उसकी आंख बच गयी।

यहां इशारों-इशारों में होती हैं बातें

इस महिला को रोज आती है 100 हिचकियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK