Move to Jagran APP

3 साल का बच्चा स्नूकर चैंपियन

इस तीन साल के बच्चे ने अभी अपना जूता तक बांधना नहीं सीखा पर स्नूकर के खेल में यह चैंपियन बन चुका है। स्नूकर स्टिक के साथ यह बच्चा ऐसे करतब दिखाता है जिसे देख अच्छे-अच्छे दंग रह जाएं। यू ट्यूब पर इस बच्चे की वीडियो ने इसे रातोंरात स्टार

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 07 May 2015 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2015 03:36 PM (IST)
3 साल का बच्चा स्नूकर चैंपियन

इस तीन साल के बच्चे ने अभी अपना जूता तक बांधना नहीं सीखा पर स्नूकर के खेल में यह चैंपियन बन चुका है। स्नूकर स्टिक के साथ यह बच्चा ऐसे करतब दिखाता है जिसे देख अच्छे-अच्छे दंग रह जाएं। यू ट्यूब पर इस बच्चे की वीडियो ने इसे रातोंरात स्टार बना दिया है।

loksabha election banner

आयरलैंड के इस बच्चे ने अभी-अभी प्री-स्कूल में दाखिला लिया है। इस बच्चे का नाम एडम वायने है। एडम के चाचा बरनार्ड वेस्टमेन कहते हैं कि किसी भी तीन साल के बच्चे की तरह एडम को भी अपनी वीडियो देखना अच्छा लगता है। बरनार्ड ने अपने भतीजे के कुछ खूबसूरत शॉट के वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर डाल दिया था जो कि वायरल हो गई।

एडम के घर में एक 6 फुट लंबा और 3 फुट चौड़ा स्नूकर टेबल है। स्नूकर स्टीक पकडऩे में समर्थ होने के बाद से ही एडम स्नूकर खेलने लगा है। वेस्टमैन के अनुसार उनका परिवार एडम के इस वीडियो को मिले इस इंटरनेट फेम से आश्चर्यचकित है।

हालांकि एडम को इस बात कि कोई जानकारी नहीं है कि वह इंटरनेट पर कितना लोकप्रिय हो चुका है। विश्वभर के कई न्यूज चैनल भी एडम के इस वीडियो क्लिप को अपने चैनल पर दिखा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.