Move to Jagran APP

पुलिस से बचने के लिए मुंह किया काला

पुलिस से बचने के लिए हुलिया बदलने के किस्से तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन यहां एक कार चोर ने पुलिस से बचने का एक अनोखा तरीका निकाला। उसने काले पेंट से अपना मुंह पोत डाला और इसी तरह शहर में घूमता रहा।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2015 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2015 11:01 AM (IST)
पुलिस से बचने के लिए मुंह किया काला

कैलीफोर्निया। पुलिस से बचने के लिए हुलिया बदलने के किस्से तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन यहां एक कार चोर ने पुलिस से बचने का एक अनोखा तरीका निकाला। उसने काले पेंट से अपना मुंह पोत डाला और इसी तरह शहर में घूमता रहा। दूसरी तरफ पुलिस ने चोर की फोटो सोशल साइटों से लेकर शहर में हर जगह चस्पा करवा दी। एक दिन जब चोर शॉपिंग मॉल से निकला तो एक पुलिस वाले को उस पर शक हुआ। उसने चोर को गिरफ्तार करने के बजाय झटके से उसकी शर्ट फाड़ दी। बस इतना ही करना था कि उसकी सारी असलियत सामने आ गई। दरअसल चोर का मुंह काला और शरीर गोरा था। पुलिस वाले ने पहले उसका मुंह धुलवाया और फिर उसे हवालात की हवा खिलाने ले गया।

loksabha election banner

खुजली से परेशान चोर ने लौटाया कंबल

चोरी करने गया, पर्स छोड़कर लौटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.