Move to Jagran APP

बदन पर ब्रांड का लोगो

मुंबई के डोंबीवली इलाके में रहने वाले 23 साल के जैसन जॉर्ज के बदन पर गुदे टैटू देखकर आपको गजनी फिल्म के आमिर खान की याद आ सकती है। हालांकि इनके शरीर पर सिर्फ विभिन्न ब्रांड के लोगो के टैटू गुदे हैं और इन्हें शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस जैसी भी

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2015 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2015 02:19 PM (IST)
बदन पर ब्रांड का लोगो

मुंबई के डोंबीवली इलाके में रहने वाले 23 साल के जैसन जॉर्ज के बदन पर गुदे टैटू देखकर आपको गजनी फिल्म के आमिर खान की याद आ सकती है। हालांकि इनके शरीर पर सिर्फ विभिन्न ब्रांड के लोगो के टैटू गुदे हैं और इन्हें शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस जैसी भी कोई समस्या नहीं है।

loksabha election banner

जॉर्ज ने अपने शरीर पर कुल 200 टैटू गुदवाएं हैं। इनमें से 144 टैटू उन्होंने सिर्फ एक महीने में गुदवाएं और इसके लिए उनका नाम रिकॉर्डधारी के रूप में दर्ज हो चुका है। जार्ज ने दो साल पहले कॉलेज से ड्रॉप किया था और तब उनके एक मित्र ने सलाह दी थी कि वे बदन पर टैटू गुदवाने को अपनी हॉबी बना लें। जॉर्ज को यह आइडिया पसंद आया और देखते ही देखते उन्होंने अपने शरीर पर टैटू गुदवा डाले जो अलग-अलग ब्रांडों के लोगो है।

जार्ज कहते हैं कि वे अपने चेहरे पर कभी भी टैटू नहीं गुदवाएंगे और अपने हाथों को सिर्फ धार्मिक टैटू के लिए सुरक्षित रखेंगे। जार्ज ने अपने इस शौक के लिए अभी तक तीन लाख रुपये खर्च कर चुके हैं। इसके अलावा वे करीब 16 घंटे से अधिक समय तक उन्होंने अपनी पीठ, हाथ और टांगों पर सुई की चुभन को भी बर्दाश्त किया है।

बदन पर आपका नाम गुदवाने को तैयार है यह लड़की

मिलिए टैटू मैन से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.