Move to Jagran APP

खूबसूरत दिखने के लिये रोज शेव करती है ये हसीना

दुबई में रहने वाली 32 वर्षीय कैटन हुड्डा एक ब्यूटी एक्सपर्ट हैं इनका कहना है कि लड़कियां ग्लोइंग स्किन पाने के लिए शेव कर सकती हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 10:17 AM (IST)
खूबसूरत दिखने के लिये रोज शेव करती है ये हसीना

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वह सबसे खूबसूरत दिखे। इसके लिये वह हरसंभव प्रयास भी करती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो सुंदर दिखने के लिये रोज अपने चेहरे पर शेव करती है।

loksabha election banner

खासखबर के अनुसार दुबई में रहने वाली 32 वर्षीय कैटन हुड्डा एक ब्यूटी एक्सपर्ट हैं इनका कहना है कि लड़कियां ग्लोइंग स्किन पाने के लिए शेव कर सकती हैं। उनके सोशल मीडिया पर 12.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन सबके सामने कैटन ने बताया कि मैं हर दिन लड़कों वाले रेजर से शेव करती हूं। शेविंग करने से हमारा फेस रियल दिखता है। वह कहती हैं कि शेविंग करने में कोई बुराई नही है।

शेविंग के लिये वह पूरे फेस पर शेविंग क्रीम नहीं लगाती। जहां उनको शेव करना होता है बस वहीं वह शेविंग क्रीम लगाती हैं। उसके बाद रेजर लेकर वह शेव करती हैं। कैटन फॉरहेड और चिक्स तक को शेव किया करती हैं। फॉरहेड शेव करने के लिए वह स्ट्रेट रेजर का यूज करती है। उनका कहना है कि शेव किए गये चेहरे पर मेकअप करने से चेहरा और अच्छा लगता है।

शेविंग को लेकर हम सब यही सोचते हैं कि इससे बाल अधिक कड़े हो जाते हैं और ग्रोथ भी अधिक हो जाती है। लेकिन कैटन के अनुसार ऐसा कुछ नही होता।

READ: ताइवान में इस लड़की की एक झलक पाने को तरसते हैं लोग

यहां लाखों में बिकते हैं महिलाओं के बाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.