PreviousNext

टेबल के अंदर से मिले 63 लाख रुपये, इस शख्स ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 11:28 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 09:05 AM (IST)
टेबल के अंदर से मिले 63 लाख रुपये, इस शख्स ने पेश की ईमानदारी की मिसालटेबल के अंदर से मिले 63 लाख रुपये, इस शख्स ने पेश की ईमानदारी की मिसाल
नोआच ने अभी कुछ समय पहले 10 हजार रुपये की एक टेबल खरीदी थी। इसी टेबल के अंदर से उसे 63 लाख रुपए मिले थे।

कल्पना कीजिये की आपने कोई सामान खरीदा और उसमें आपको लाखों रुपये छिपे हुए मिल जायें तो आप कैसा महसूस करेंगे। जी हां कुछ ऐसा ही हुआ कनाडा के ओटावा में रहने वाले नोआच मुरफ्फ के साथ।

दरअसल नोआच ने अभी कुछ समय पहले 10 हजार रुपये की एक टेबल खरीदी थी। इसी टेबल के अंदर से उसे 63 लाख रुपए मिले थे। नोआच और उनकी पत्नी जब ये टेबल घर लाए तो ये टेबल स्टडी रूम के दरवाजे के अंदर नही जा रही थी, तब उन्होंने टेबल के ड्रावर खोलकर उसे अंदर ले जाने का फैसला किया। ड्रावर खोलते ही उसकी नजर अंदर रखे प्लास्टिक बैग पर पड़ी इस प्लास्टिक बैग में 63 लाख रुपये रखे हुए थे। नोआच और उनकी पत्नी ने ये पैसे उस टेबल के मालिक को लौटाने का फैसला किया।   जिस महिला ने वो टेबल नोआच को बेचा था, उसने बताया कि कई सालों पहले ये पैसे उससे गुम हो गए थे। उसने नोआच को थैंक्स कहा और साथ ही उसकी ईमानदारी के लिए कुछ पैसे भी ईनाम के रूप में दिए। 

यह भी पढ़ें: 

यहां आशीर्वाद ही नही लोन भी देते हैं देवता


बेहद खूबसूरत है ये गांव यहां सड़क नही केवल हैं नहरें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:63 lakhs rupees found in the table man return money to owner(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

योग भी सिखाती हैं ये महिला जजआखिर क्यों समुद्र में ही रहती है इंसानों की ये प्रजाति
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »