Move to Jagran APP

पुलिस ने दी मौत की सूचना, परिवार बोला अप्रैल फूल मत बनाओ

गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन के आउटर पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जीआरपी ने युवक के पास मिले मोबाइल फोन से घटना की सूचना परिजनों को दी, तो परिजन इसे ‘अप्रैल फूल’ समझ बैठे।इसके चलते तीन घंटे तक इंतजार के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2015 10:53 AM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2015 11:20 AM (IST)
पुलिस ने दी मौत की सूचना, परिवार बोला अप्रैल फूल मत बनाओ

कानपुर। गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन के आउटर पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जीआरपी ने युवक के पास मिले मोबाइल फोन से घटना की सूचना परिजनों को दी, तो परिजन इसे ‘अप्रैल फूल’ समझ बैठे।इसके चलते तीन घंटे तक इंतजार के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- युवाओं ने एक-दूसरे को खूब बनाया अप्रैल फूल

बुधवार को गोविंदपुरी स्टेशन के आउटर पर 24 वर्षीय युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची। मृतक की जेब में मिले मोबाइल से फोन कर जीआरपी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मोबाइल से ही मृतक की शिनाख्त जालौन निवासी बृज भदौरिया के बेटे 24 वर्षीय अंकित के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- कापी- अप्रैल फूल डे को यूथ कांग्रेस ने मनाया हैप्पी फेंकू डे

गोविंदपुरी जीआरपी चौकी के अनुसार युवक काफी देर से झांसी रेलवे ट्रैक के आसपास घूम रहा था। अचानक ट्रेन के सामने उसने छलांग लगा दी थी। गोविंदपुरी जीआरपी चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि तलाशी में मिले मृतक के मोबाइल से घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई तो उन्होंने अप्रैल फूल का मजाक बनाने की बात कही।

कुछ देर बाद दोबारा उन्होंने फोन मिलाया तो फिर यही जवाब मिला। कई बार फोन मिलाने के बाद भी परिजन अपने बेटे की मौत की सूचना को अप्रैल फूल ही समझते रहे। आखिरकार तीन घंटे बाद जीआरपी ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- अप्रैल फूल की सियासी चुटकी, मोदी-केजरी निशाने पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.