PreviousNext

उप्र को खत्म कर देंगे धृतराष्ट्र व दुर्योधन: योगी

Publish Date:Tue, 09 Sep 2014 02:13 PM (IST) | Updated Date:Tue, 09 Sep 2014 02:13 PM (IST)
उप्र को खत्म कर देंगे धृतराष्ट्र व दुर्योधन: योगी
गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने नाम न लेकर सपा मुखिया क

लखनऊ। गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने नाम न लेकर सपा मुखिया को धृतराष्ट्र और मुख्यमंत्री को दुर्योधन बताते हुए कहा कि दोनों मिलकर उत्तर प्रदेश को नष्ट कर रहे हैं। बाजपेयी ने कहा कि आम चुनाव के लिए वर्ष 2017 का हमें इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वर्ष 2015 में ही विधानसभा चुनाव हो जाएंगे।

गोरक्षपीठ के उत्तराधिकारी व सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम विरोधी नहीं है, लेकिन तुष्टिकरण के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार जब कब्रिस्तान की चहारदीवारी बनाने को पैसा देती है तो शमशान घाट के लिए क्यों नहीं..। उर्दू पाठशाला के लिए रुपया दिया जा रहा है, लेकिन संस्कृत पाठशालाओं को फूटी कौड़ी नहीं दी जा रही है। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में ही क्यों दंगे हो रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि उपचुनाव में प्रशासन व पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी सपा कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रहे हैं। अगले चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। इसके बाद इन सभी की खैर नहीं। कहा कि उपचुनाव में मतदाताओं को सपाई धमकियां दे रहे हैं कि वोट नहीं दिया तो बिजली नहीं देंगे। बाजपेयी ने कहा यदि बिजली आपूर्ति रुकी तो भाजपाई सपा नेताओं को उनके घरों में कैद कर देंगे। वाजपेयी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्योटो की तर्ज पर काशी का विकास करने का प्रयास कर रहे हैं तो ऐसे में जनता का कर्तव्य बनता है कि उनका भी सहयोग करें।

पढ़े: आतंकियों को रोकेंगे ही नहीं, अब ठोकेंगे भी: योगी

लव जेहाद अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा: योगी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:yogi attacks mulayam and akhilesh(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अवैध वसूली को लेकर टोल प्लाजा पर गोलीबारी, एक की मौतपांच बच्चों के बाप ने किया 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, गिरफ्तार
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »