PreviousNext

संजय सिंह को थप्पड़ मारने वाली नेत्री बोली- टिकट के लिए पैसे मांगे, मेरे पास सबूत

Publish Date:Fri, 19 May 2017 02:13 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 08:48 PM (IST)
संजय सिंह को थप्पड़ मारने वाली नेत्री बोली- टिकट के लिए पैसे मांगे, मेरे पास सबूतसंजय सिंह को थप्पड़ मारने वाली नेत्री बोली- टिकट के लिए पैसे मांगे, मेरे पास सबूत
आम आदमी पार्टी (AAP) पर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे में धांधली करने के आरोपों को लेकर सिमरन जीत कौर बेदी बृहस्पतिवार को जंतर-मंतर पर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गईं।

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) पर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे में धांधली करने के आरोपों को लेकर सिमरन जीत कौर बेदी बृहस्पतिवार को जंतर-मंतर पर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गईं। अनशन शुरू करने से पहले वह राजघाट भी गई।

सिमरन ने आरोप लगाते हुए कहा कि AAP की कार्यकर्ता होने के बावजूद मुझसे निगम चुनाव में टिकट के नाम पर अप्रत्यक्ष तौर पर रुपयों की मांग की गई थी, जिसके मेरे पास सुबूत भी हैं।

इस बारे में मुख्यमंत्री से लेकर AAP के वरिष्ठ नेताओं से मिलने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी जरूरी नहीं समझा।

यह भी पढ़ेंः कपिल मिश्रा से लोकायुक्त हुईं नाराज, कहा- PC छोड़कर तुरंत कोर्ट में आओ

उन्होंने कहा कि जब इस बाबत आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह को पैसे लेकर टिकट देने की जानकारी देने गई तो वहां मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ और गाली-गलौज भी की गई।

यह भी पढ़ेंः AAP नेता संजय सिंह का पलटवार, हिटलरशाही नीति पर चल रहे कपिल मिश्रा 

बता दें कि उस दौरान संजय सिंह को महिला द्वारा थप्पड़ मारने की बात भी सामने आई थी। सिमरन ने कहा कि जब तक इस मामले में तिलक नगर के विधायक जरनैल सिंह और AAP के वरिष्ठ नेता संजय सिंह को पार्टी से बाहर नहीं निकाला जाएगा, तब तक वह अनशन पर रहेंगी।

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दबाव में काम कर रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Woman who slapped AAP leader Sanjay Singh sits on dharna at Jantar Mantar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कैप्टन गौड़ मार्ग के फुटपाथ पर रिक्शों का जमवाड़ादिल्ली-NCR में बदल गया मौसम का मिजाज, गर्मी से मिली राहत
यह भी देखें