Move to Jagran APP

बेहोश कर बनाए शारीरिक संबंध, क्लिपिंग भी बनाई; फिर करने लगा ब्‍लैकमेल

उधमसिंह नगर में एक महिला का आरोप है कि उसके मालिक ने उसे पहले बेहोश किया फिर शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्‍लील क्‍लिपिंग बना ली। अब वह उसे ब्‍लैकमेल भी करने लगा।

By gaurav kalaEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 06:15 AM (IST)
बेहोश कर बनाए शारीरिक संबंध, क्लिपिंग भी बनाई; फिर करने लगा ब्‍लैकमेल

किच्छा, [जेएनएन]: उधमसिंह नगर जनपद में पैथोलॉजी लैब के मालिक ने महिला कर्मी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। उसके बाद उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। महिला अब इंसाफ के लिए जहर खाने की धमकी दे रही है। जानिए, पूरा मामला कि महिला को क्यों नहीं मिल पा रहा इंसाफ।
जानकारी के अनुसार, केयर पैथोलॉजी लेब में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्य के दौरान लेब मालिक द्वारा कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना उसकी क्लिपिंग बनाने की रिपोर्ट शहदोरा निवासी महिला ने दर्ज कराई थी। उसका आरोप था कि इसकी शिकायत जब उसने लेब स्वामी के परिजनों से की तो उन्होंने उस पर आत्महत्या के लिए दवाब बनाया।

prime article banner

पढ़ें: पति संग सो रही महिला जब सुबह उठी तो उतर चुके थे उसके सारे...
न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने अमीर अहमद पुत्र अतीक अहमद भाई जहीर अहमद व पिता अतीक अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, परंतु ढाई माह बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं की गई।
10 अगस्त को धरने के दौरान आश्वासन के बाद भी नतीजा नहीं निकला। जिससे मजबूर होकर वह रात को कोतवाली आने को मजबूर हो गयी। मौके पर मौजूद एसआई एसएन तिवारी ने मामले की जानकारी न होने की बात कही। उनहोंने कहा कोतवाल के साथ ही जांच अधिकारी ही इस संबध में बता पाएंगे।

पढ़ें: खुद को पति का दोस्त बताकर कमरे में घुसा, फिर किया दुष्कर्म
जिस पर विधायक राजेश शुक्ला ने सीओ हरीश मेहरा से मोबाइल फोन पर बात की। उन्होंने मामले की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने की जानकारी दे कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तारी करने का भरोसा भी दिलाया। तब जाकर महिला शांत हुई।

पढ़ें: प्रेम संबंध के चलते गर्भवती हुई विवाहिता, प्रसव कराने से पहले रख दी यह मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.