Move to Jagran APP

महिला ने बेटे के शव के साथ सड़क पर गुजारी रात

ईश्वरम्मा के डेंगू से पीडि़त बेटे सुरेश की मौत सरकारी नीलोफर अस्पताल में हो गई थी।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Thu, 14 Sep 2017 09:44 PM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2017 09:44 PM (IST)
महिला ने बेटे के शव के साथ सड़क पर गुजारी रात
महिला ने बेटे के शव के साथ सड़क पर गुजारी रात

हैदराबाद, आइएएनएस : एक महिला को यहां अपने दस साल के बेटे के शव के साथ पूरी रात बारिश में सड़क पर गुजारनी पड़ी क्योंकि उनके मकान मालिक ने घर में शव लाने से मना कर दिया। यह अमानवीय और दुखदायी घटना बुधवार रात महानगर के कुकाटपल्ली क्षेत्र के वेंकटेश्वर नगर की है।

loksabha election banner

ईश्वरम्मा के डेंगू से पीडि़त बेटे सुरेश की मौत सरकारी नीलोफर अस्पताल में हो गई थी। रात होने की वजह से वह अपने बेटे के शव को घर ले आईं। लेकिन मकान मालिक जगदीश गुप्ता के मना करने के बाद ईश्वरम्मा रात भर शव को लेकर अपने छोटे बेटे के साथ सड़क पर रहीं। मकान मालिक ने तेज बारिश के बावजूद कोई संवेदना नहीं दिखाई।

पड़ोसियों ने तीनों के ऊपर तिरपाल से छाया की और शव रखने के लिए एक बॉक्स लाए। मकान मालिक के इस कृत्य की निंदा करते हुए उन्होंने शव के अंतिम संस्कार के लिए आपसी सहयोग से धन भी जुटाया। महबूबनगर जिले की ईश्वरम्मा पिछले चार साल से इस घर में किराये पर अपने दोनों बेटे के साथ रहती हैं। मकान मालिक ने यह कहते हुए घर के अंदर शव लाने से मना कर दिया था कि हाल में उनकी बेटी की शादी हुई है और शव को घर में लाना अशुभ हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः कार्ति चिदंबरम ने सीबीआइ के सामने पेश होने से इन्कार किया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.