Move to Jagran APP

मां-बेटी से रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, पेशाब पीने के लिए किया मजबूर

महिला और उसकी बेटी के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उन्हें पेशाब पीने के लिए मजबूर कर दिया।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Tue, 02 Aug 2016 08:06 PM (IST)Updated: Wed, 03 Aug 2016 09:27 AM (IST)
मां-बेटी से रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, पेशाब पीने के लिए किया मजबूर

जयपुर। राजस्थान के बारमेड़ इलाके से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला के रिश्तेदारों ने उसकी बेटी की शादी उनकी मर्जी से ना करने पर महिला और उसकी बेटी के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उन्हें पेशाब पीने के लिए मजबूर कर दिया।

loksabha election banner

दरअसल महिला और उसकी बेटी शुक्रवार को असादा की बेरी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे कि तभी वहां उनके कुछ रिश्तेदार आ गए और दोनों को जबरदस्ती एक खेत में उठाकर ले गए। वहां उन्होंने पहले दोनों के साथ मारपीट की फिर उनके साथ बलात्कार किया।

युवती से 10 साल तक सैकड़ों लोगों ने किया रेप, कई शहरों में सात बार बिकी

महिला थाना के एसएचओ रणबीर सिंह के मुताबिक पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक उसके ससुराल पक्ष के करीब 21 लोगों ने उसकी 16 साल की बटी और बेटे से मारपीट की। पीड़िता के मुताबिक इस घटना में उनका देवर और उसकी पत्नी और भतीजे भी शामिल थे।

पीड़ित महिला के पति द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक महिला के गुप्तांग में डंडा डाला गया और उनकी 16 साल की बेटी के साथ बलात्कार किया गया और उसके 15 साल के बेटे की बुरी तरह पिटाई की गई। पीड़िता के पति के मुताबिक उनकी पत्नी और बेटी को जबरदस्ती पेशाब भी पिलाया गया।

पीड़ित महिला बारमेड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने इस मामले में सोमवार शाम तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

दक्षिण गुजरात में भारी बारिश, बांढ़ में पांच लापता

...जब महिला ने बहू को गिफ्ट किया शौचालय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.