PreviousNext

महिला ने रेप की कोशिश करने वाले पुरुष को दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह!

Publish Date:Sat, 20 May 2017 10:29 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 12:46 PM (IST)
महिला ने रेप की कोशिश करने वाले पुरुष को दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह!महिला ने रेप की कोशिश करने वाले पुरुष को दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह!
यह आदमी महिला और उसके परिवार को पिछले काफी समय से जानता था। आरोपी शख्‍स कई बार पूजा करने के लिए उसके घर भी जाता था।

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। देश में महिलाओं पर होने वाले यौन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शायद ही कोई दिन ऐसा जाता होगा, जब किसी लड़की के साथ बलात्‍कार की खबर ना सुनने को मिले। लेकिन केरल की महिला ने बलात्‍कार की कोशिश करने वाले शख्‍स को जो सजा दी, उसे सुन गंदी सोच रखने वालों की रूह कांप जाएगी। 
 
आत्मरक्षा में केरल के पेट्टाह की एक महिला ने उससे बलात्कार करने की कथित कोशिश करने वाले आदमी के जननांगों काट दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को कल रात हुई घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, यह आदमी महिला और उसके परिवार को पिछले काफी समय से जानता था। आरोपी शख्‍स कई बार पूजा करने के लिए उसके घर भी जाता था। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि वह आदमी पिछले दो दिनों से उस परेशान कर रहा था।

आरोपी शख्‍स के खिलाफ यौन उत्पीड़न अधिनियम (पीओसीएसओ) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें: जेल जाने के बजाए प्रेमी की खुल गई लाटरी, रात में हो गया निकाह का कबूलनामा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Woman cuts off mans genitals for trying to rape her(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मुशर्रफ ने मुंबई हमलों के आंतकी कसाब से की कुलभूषण जाधव की तुलनाकांग्रेस को उम्मीद राहुल गांधी की 'प्रजा गर्जन' रैली में पहुंचेंगे एक लाख लोग
यह भी देखें