Move to Jagran APP

पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी अपने प्रेमी के साथ करने लगी ये काम

एक महिला अपने पति को सबक सिखाना चाहती थी और इस काम के लिए उसने ऐसा कदम उठा लिया जो उसे नहीं उठाना चाहिए था। ये महिला अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी आप भी जानिए

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 01:32 AM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 01:43 AM (IST)
पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी अपने प्रेमी के साथ करने लगी ये काम

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : बदमाशों के जरिये पति को सबक सिखाने के लिए महिला (30) बचपन के प्रेमी नीरज (30) के साथ मिलकर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगी। बदमाशों को सुपारी देने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे, जिसके इंतजाम के लिए वह दिल्ली विश्वविद्यालय और मुखर्जी नगर स्थित कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं से बहाने से मोबाइल फोन लेकर फरार हो जाती थी।

loksabha election banner

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली महिला नीरज के साथ मिलकर बिना नंबर प्लेट वाली होंडा कार से वारदात को अंजाम देती थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से होंडा की कार के साथ 10 मोबाइल भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने 11 मामले सुलझाने का दावा किया है।

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह पति को सबक सिखाना चाहती थी, लेकिन बदमाशों को सुपारी देने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे। रुपये के इंतजाम के लिए उसने मोबाइल लूटने शुरू कर दिए। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली यूनिवर्सिटी और मुखर्जी नगर इलाके में लगातार कार वाली महिला द्वारा मोबाइल लूटने के मामले सामने आ रहे थे।

लिव इन रिलेशन में रहते हैं दोनों आरोपी

वह शादीशुदा है और उसका आठ साल का एक बेटा है। वहीं, नीरज भी शादीशुदा है। वह भी डीयू से स्नातक है। उसकी पांच साल की एक बेटी भी है। दोनों एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं और वे शादी करना चाहते थे। यह बात दोनों के परिजन को पसंद नहीं थी। इसके बाद दोनों की उनकी मर्जी के खिलाफ शादी हो गई। इसके बाद भी वे एक-दूसरे से मिलते रहे, जिसकी भनक महिला के पति और नीरज की पत्नी को लग गई। अनबन होने के कारण महिला पति को और नीरज पत्नी को छोड़कर लिव इन रिलेशन में रहने लगे।

पढ़ें- छापे से पहले दुबई भाग गया कॉल सेंटर रैकेट का सरगना

पढ़ें- यहां पोस्टमार्टम करने के लिए लगती हैं बोलियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.