Move to Jagran APP

नौकरानी बनी 'पटरानी', पत्‍‌नी ने पति को धुना

लखनऊ। इलाहाबाद के जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के निवासी हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता को कल दोपहर उनकी पत्‍‌नी ने धुन दिया। पत्‍‌नी का आरोप है कि वह घर की नौकरानी को 'महारानी' बनाकर रखते हैं पर पत्‍‌नी के साथ उचित व्यवहार नहीं करते। पत्‍‌नी की पिटाई से नाराज अधिवक्ता नौकरानी के साथ जार्ज टाउन थाने पहुंचे तो वहां पत्‍‌नी भी पहुंच गई और कई घं

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 05:47 PM (IST)
नौकरानी बनी 'पटरानी', पत्‍‌नी ने पति को धुना

लखनऊ। इलाहाबाद के जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के निवासी हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता को कल दोपहर उनकी पत्‍‌नी ने धुन दिया। पत्‍‌नी का आरोप है कि वह घर की नौकरानी को 'महारानी' बनाकर रखते हैं पर पत्‍‌नी के साथ उचित व्यवहार नहीं करते। पत्‍‌नी की पिटाई से नाराज अधिवक्ता नौकरानी के साथ जार्ज टाउन थाने पहुंचे तो वहां पत्‍‌नी भी पहुंच गई और कई घंटे तक पंचायत चली।

loksabha election banner

पुलिस ने किसी तरह यह मामला समझाकर दोनों पक्षों को शांत कर घर भेजा। पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता की पत्‍‌नी कल दोपहर को अलीगढ़ से यहां पहुंची। उसका आरोप था कि अधिवक्ता पति घर की नौकरानी के साथ एक ही कमरे में थे। पूछताछ पर बहस करने लगे तो उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस का कहना है कि अधिवक्ता पत्‍‌नी से अलग रहते हैं पर पत्‍‌नी हक जताने की खातिर अक्सर अलीगढ़ से यहां आ जाया करती है। पारिवारिक मामलों को लेकर उनके बीच झगड़ा चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.