Move to Jagran APP

कार की लॉन्चिंग के मौके पर एक फीमेल मॉडल बगल में खड़ी होती है, जानिए क्यों

क्या कभी आपने सोचा है की जब भी कोई लग्जरी कार लॉन्च होती है तो उसके बगल में एक खूबसूरत लड़की ही क्यों खड़ी रहती है? दोस्तों इसी सवाल का जवाब आपको इस रिपोर्ट में मिलेगा

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 25 Jul 2017 09:31 AM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 01:22 PM (IST)
कार की लॉन्चिंग के मौके पर एक फीमेल मॉडल बगल में खड़ी होती है, जानिए क्यों
कार की लॉन्चिंग के मौके पर एक फीमेल मॉडल बगल में खड़ी होती है, जानिए क्यों

नई दिल्ली(जेएनएन)। अक्सर देखने को मिलता है की जब भी कोई बड़ी लग्जरी कार लॉन्च होती है तो उस कार के बगल में एक खूबसूरत महिला खड़ी होती और कई बार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी मौजूद होती हैं। ऑटो एक्सपो में भी यही नजारा देखने को मिलता है। ऐसा बहुत ही कम देखा जाता है कि कोई मेल मॉडल दिख जाए वर्ना कार हो या बाइक आपको फीमेल मॉडल्स ही नजर आएंगी।

loksabha election banner

ऑटो एक्सपो जैसे बड़े इंवेंट में भी कारों की लॉन्चिंग पर प्रियंका चोपड़ा, जैकलिन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को बुलाया गया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग पवेलियन पर आ सकें। हमने इस तरह के इवेंट आयोजित करने वाली एक कंपनी के अधिकारी से बातचीत की। नाम छिपाने की शर्त पर उसने हमें बताया की कार के लॉन्च पर ग्लैमर परोसने के लिए हम फीमेल मॉडल्स बुलाते हैं, जबकि कुछ न्यू-कमर्स मॉडल बनने की चाहत में हमसे संपर्क करती हैं। इसके अलावा डिस्प्ले प्रोडक्ट्स के साथ भी फीमेल मॉडल्स ही होती हैं।

वही ऑटो एक्सपर्ट रंजॉय मुख़र्जी खुद इस बार को मानते हैं की किसी लग्जरी कार के लॉन्च पर महिला का होना सिर्फ ग्लैमर दर्शाने के लिए ही होता है और इससे अधिक कुछ नहीं।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.