Move to Jagran APP

वाह ! मुसीबत में दोस्तों ने बनाया व्हाट्स एप को हथियार

लाजपत नगर इलाके में पांच हथियारबंद बदमाश फ्लैट में लूटपाट कर रहे थे। एक युवक ने बाथरूम में जाकर मकान मालिक को व्हाट्स एप के जरिए लूटपाट की सूचना दी। मकान मालिक ने आसपास के लोगों को एकत्र किया। भीड़ देख बदमाशों के हौसले पस्त हो गए।

By anand rajEdited By: Published: Sat, 29 Nov 2014 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 29 Nov 2014 10:58 AM (IST)
वाह ! मुसीबत में दोस्तों ने बनाया व्हाट्स एप को हथियार

दिल्ली (जागरण संवाददाता)। लाजपत नगर इलाके में पांच हथियारबंद बदमाश फ्लैट में लूटपाट कर रहे थे। एक युवक ने बाथरूम में जाकर मकान मालिक को व्हाट्स एप के जरिए लूटपाट की सूचना दी। मकान मालिक ने आसपास के लोगों को एकत्र किया। भीड़ देख बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। चार बदमाश तो हथियार दिखाकर किसी तरह भाग गए, लेकिन एक हड़बड़ी में बालकनी से गिर गया। लोगों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज कर अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मंदीप के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि हिमांशु पपनेजा लाजपत नगर डी ब्लॉक स्थित मकान के प्रथम मंजिल में शिवम एवं नबीन खान के साथ किराए पर रहता है। हिमांशु कंप्यूटर कोर्स और नबीन मॉडलिंग कर रहा है। तीन दोस्त सन्नी, पंकज नारंग और जिबरान उनसे मिलने आए थे। बुधवार को फ्लैट में सभी दोस्त मौजूद थे, तभी एक युवक ने दरवाजा खटखटाया। हिमांशु दरवाजा खोलने गया तो एक युवक ने उससे फ्लैट का पता पूछा। वह पता बता ही रहा था कि दरवाजे को धक्का देकर पांच लोग दाखिल हो गए। उनके हाथ में पिस्तौल थी। उन्होंने सभी से मोबाइल फोन, नगदी एवं एटीएम कार्ड हवाले करने को कहा। बदमाश आलमारी समेत अन्य सामान देखने लगे। इसी बीच शिवम ने बहाना बनाया और मोबाइल छिपाकर बाथरूम में घुस गया। उसने भूतल पर रह रहे मकान मालिक राहुल नहर को व्हाट्स एप कर बताया कि फ्लैट में बदमाश लूटपाट कर रहे हैं। सूचना मिलते ही राहुल ने लोगों को इकट्ठा कर लिया। करीब आधे घंटे बाद बदमाश बाहर निकले तो भीड़ देखकर दंग रह गए। चार बदमाशों ने हथियार निकाल लिया और स्विफ्ट से फरार हो गए। मंदीप उतरने के दौरान बालकनी से गिर गया।

पढ़ेंः फेसबुक की मार्केट को खत्म कर सकते हैं ये इंस्टेंट मैसेजिंग एप

पढ़ेंः अब आप हटा सकते हैं व्हाट्सएप के ब्लू टिक्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.