Move to Jagran APP

पत्‍नी मान्‍यता संग खूब नाचे संजय दत्‍त, वीडियो हुआ वायरल

ऐसे में बहुत कम सेलेब्रिटी कपल हैं, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी को इन दिनों एंज्‍वॉय कर रहे हैं। इन्‍हीं में से एक हैं संजय दत्‍त और मान्‍यता दत्‍त।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 30 May 2016 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 11:09 AM (IST)
पत्‍नी मान्‍यता संग खूब नाचे संजय दत्‍त, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड से आए दिन ब्रेकअप और तलाक की खबरें सुनने को मिल रही हैं। ऐसे में बहुत कम सेलेब्रिटी कपल हैं, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंज्वॉय कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं संजय दत्त और मान्यता दत्त। मान्यता ने अपने एक खुशी के पल को अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के साथ शेयर किया। इस वीडियो में वह अपने पति संजय दत्त के साथ डांस कर रही हैं।

loksabha election banner

नहीं रहे 'एफआईआर' के कमिश्नर सुरेश चटवाल, लंबी बीमारी के बाद निधन

बता दें कि संजय दत्त कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए हैं। ऐसे में पत्नी मान्यता की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। हाल ही में मान्यता ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह अपने घर में पत्नी संजय दत्त के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। मान्यता के चेहरे से पता चल रहा है कि वो कितनी खुश हैं।

Trying my luck with his two left feet 😉😆😳😘... 100th post!! #love #happiness # saturdaynights #instafam #dutts #life #eternal #forever @dutt1

A video posted by Maanayata Dutt (@maanayata) on

संजय दत्त और मान्यता 7 फरवरी 2008 को शादी के बंधन में बंधे थे। ये शादी गोवा में हुई, जिसमें काफी कम लोग शामिल हुई थे। संजय दत्त और मान्यता का एक बेटा और एक बेटी है।

इस कॉमेडियन ने लता मंगेशकर-सचिन तेंदुलकर का किया अपमान, मचा बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.