Move to Jagran APP

कोहली ने किया ऐलान, इस वजह से पहले वनडे मैच में नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

कोहली ने कहा कि टीम अपने तीन नियमित तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी। इसमें हार्दिक पंड्या का नाम भी शामिल है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 20 Aug 2017 11:46 AM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2017 10:02 AM (IST)
कोहली ने किया ऐलान, इस वजह से पहले वनडे मैच में नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी
कोहली ने किया ऐलान, इस वजह से पहले वनडे मैच में नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

दांबुला, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि श्री लंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल मैदान पर उतर सकते हैं। यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने श्री लंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले यह बयान दिया। वनडे सीरीज में स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल, कुलदीप और युजवेंद्र कप्तान कोहली के लिए मध्यम गति के गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर मौजूद होंगे।

loksabha election banner

कोहली ने कहा, ‘मैं केवल दो खिलाड़ियों को मैदान पर गेंदबाजी के लिए उतरते देख रहा हूं। अब ये दो गेंदबाज कौन होंगे, यह टीम की स्थिति पर निर्भर करता है। हालांकि, आप जानते हैं कि टीम में स्पिन गेंदबाज के होने से हमेशा आपको फायदा मिलता है।’

कोहली ने कहा कि टीम अपने तीन नियमित तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी। इसमें हार्दिक पंड्या का नाम भी शामिल है। कोहली ने कहा, ‘मैं पिच पर तीन स्पिन गेंदबाजों की जरूरत महसूस नहीं करता। हमें इस पिच पर तीन तेज गेंदबाजों की जरूरत है। ऐसे में पंड्या हमारे लिए वह तीसरे तेज गेंदबाज हैं। उन्हें सात से आठ ओवरों में गेंदबाजी का मौका देना अच्छा और पर्याप्त होगा।’

कोहली ने जहां एक ओर वनडे क्रिकेट में 261 रन बनाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे की तारीफ की, वहीं इस बात की ओर भी इशारा किया कि मनीष के साथ-साथ केदार जाधव और लोकेश राहुल को अंतिम-11 में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करनी होगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.