Move to Jagran APP

ट्रंप का एक अौर वीडियो वायरल, डोनाल्ड का हाथ थामने से कतरा रहीं मेलानिया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलनिया के साथ रोम में प्लेन से उतरते समय हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन मेलनिया ने फिर से नजरअंदाज कर दिया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 11:02 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 12:48 PM (IST)
ट्रंप का एक अौर वीडियो वायरल, डोनाल्ड का हाथ थामने से कतरा रहीं मेलानिया
ट्रंप का एक अौर वीडियो वायरल, डोनाल्ड का हाथ थामने से कतरा रहीं मेलानिया

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अौर उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप का हाथ झटकने का एक वीडियो वायरल होने का मामला अभी शांत नहीं हुअा था कि फिर से एक अौर वीडियो सामने अा गया है।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलनिया के साथ रोम में प्लेन से उतरते समय हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन मेलानिया ने फिर से नजरअंदाज कर दिया। राष्ट्रपति ट्रंप मेलानिया का हाथ पकड़ना चाहते थे तभी वह अपना हाथ हटाकर बाल ठीक करने लगी। इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप मेलानिया की पीठ पर हाथ रखकर अागे बढ़ गए।

इससे पहले मेलानिया ट्रंप का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रंप अपनी पत्नी के साथ अपनी पहली इंटरनेशनल ट्रिप पर निकले हुए हैं। इसी सिलसिले में अपनी ट्रिप के तीसरे दिन डोनाल्ड इसराइल पहुंचे और यहां उन्हें उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब मेलानिया ने उनका हाथ पकड़ने के बजाय झटक दिया।
इसराइल के बेन गुर्रियन एयरपोर्ट पर जब डोनाल्ड ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़ने के लिए हाथ बढ़ाया तो मेलिना ने उनका हाथ झटक दिया। जबकि इसी समय इसराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अपनी पत्नी सारा का हाथ पकड़ रखा था।

अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी का ये अजीब पल कैमरे में कैद होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही सवाल उठने लगे कि क्या वाकई मेलानिया ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति का हाथ झटका था?

माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर लोगों का पूरा ध्यान अमेरिका के प्रथम दंपति की बॉडी लैंग्वेज पर रहा और सभी ने इस ओर इशारा किया कि डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी को एक कदम पीछे छोड़कर इसराइली दंपति के साथ चल रहे थे तब पीछे चल रही मेलानिया का ट्रंप ने हाथ पकड़ना चाहा लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए।
इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर चुटकियां लेना भी शुरू कर दिया और कुछ लोगों ने पूर्व राष्ट्रपति ओबामा और उनकी पत्नी के वीडियो भी शेयर किए।


गौरतलब है कि मेलानिया ट्रंप की डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं और उनसे उम्र में 23 साल छोटी है। दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तथा उनकी पत्नी मेलानिया का विवाह 12 साल पहले हुआ था, और उनका एक 11-वर्षीय पुत्र बैरन है। 

यह भी पढ़ेंः फर्स्ट लेडी मेलानिया का राष्ट्रपति ट्रंप के साथ ऐसा शर्मनाक व्यवहार क्यों


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.