Move to Jagran APP

ब्रिटेन के साथ पश्चिम का अंत अब निकट, जल्‍द दुनिया पर होगा इस्‍लाम का राज: सईद

आतंकी हाफिज सईद ने कहा है कि ब्रिटेन के ईयू से बाहर जाने के बाद अब पश्चिम समेत यूरोपियन यूनियन का अंत निकट है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 04:46 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2016 10:54 PM (IST)
ब्रिटेन के साथ पश्चिम का अंत अब निकट, जल्‍द दुनिया पर होगा इस्‍लाम का राज: सईद

कराची। भारत की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल पााकिस्तान केे आतंकी और मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद ने कहा हैै कि ब्रिटेन के ईयू से अलग होने के बाद अब पश्चिम देशों की तानाशाही का भी अंत नजदीक है। उसने कहा कि जल्द ही यूरोपियन यूनियन का वजूद ही खत्म हो जाएगा। सईद ने फैसलाबाद की एक रैली में कहा कि वह दिन दूर नहीं है जब पश्चिमी सभ्यता का विनाश हो जाएगा।

loksabha election banner

ब्रिटेन के ईयू से बाहर होने पर सईद का कहना था कि इस फैसले के बाद अब उसका नाश होना तय है। इसके बाद यही सब फ्रांस और इटली के साथ भी होगा और वह भी धीरे-धीरे अपने खात्मे की ओर बढ़ जाएंगे। इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक उसने इन सभी के पीछे जिहाद को एक बड़ी वजह बताया है। उसने कहा कि जिहाद के चलते ही यह सब हुआ है और इसकी ही वजह से यह अप्रत्याशित परिणाम सामने आया है। अब जल्द ही पूरी दुनिया में इस्लामिक यूनियन का राज होगा।

यहां हर वक्त किसी न किसी के इंतजार में घूमती है मौत

इनके लिए यूपी चुनाव बना है प्रतिष्ठा का प्रश्न, कौन मारेगा बाजी

26/11 मुंबई अटैक के मास्टरमाइंड हाफिज सईद फैसलाबाद की इस रैली को में कहा कि आज की ताजा खबर, सुनो जरा गौर से, जिहाद की वजह से ही ब्रेक्जिट मुमकिन हो पाया है। तुम लोग नहीं समझ सकते, लेकिन यह सारा बदलाव जिहाद की वजह से हो रहा है। अमेरीका की ओर से खाड़ी देशों में किया जा रहा सभी ऑपरेशन ब्रिटेन की वजह से हो रहा है। अमेरिका तो महज हाथ है, असल में इसके पीछे रणनीति बनाने वाला तो ब्रिटेन ही है। अब वह खुदा के कहर का सामना कर रहा है।

जल्द ही रक्षा क्षेत्र बनेगा एक्सपोर्ट हब: पर्रिकर

ओसामा की तरह ही अधिक बीवियां रखना पसंद करता था हेडली

इलेक्ट्रिक कार ने बनाया वर्ल्ड रिकार्ड, डेढ़ सेकेंड पकड़ी में सौ किमी की रफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.