PreviousNext

NDA के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम तय, अाज हो सकती है घोषणा

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 02:44 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 05:05 PM (IST)
NDA के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम तय, अाज हो सकती है घोषणाNDA के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम तय, अाज हो सकती है घोषणा
सोमवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद नाम सार्वजनिक किया जाएगा।

नई दिल्ली, आईएएनएस। कांग्रेस समेत 18 विपक्षी दलों द्वारा उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए गोपाल कृष्ण गांधी को अपना उम्मीदवार चुने जाने के बाद अब भाजपा की बारी है। सोमवार शाम को भाजपा अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस रेस में सबसे आगे केंद्रीय नगरीय विकास मंत्री वैंकेया नायडू का नाम है।

उनके अलावा निर्मला सीतारमण भी इस रेस में शामिल हैं। हालांकि यह खबर सूत्रों के हवाले से है कि वैंकेया नायडू उपऱाष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। बता दें कि सोमवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद नाम सार्वजनिक किया जाएगा।

नाम की घोषणा से पहले इस बात के कयास जारी थे कि उम्मीदवार दक्षिण भारत से हो सकता है साथ ही नामांकन के तीन दिन पहले घोषणा को देखते हुए कहा जा रहा था कि यह उम्मीदवार राज्यसभा का कोई सांसद हो सकता है।

यह भी पढ़ें: राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग करने समय से पहले ही पहुंच गए पीएम मोदी

यह भी पढ़ें: मीरा को समर्थन लेकिन राष्ट्रपति पद के लिए एक गैर-कॉंग्रेसी उम्मीदवार बेहतरः ओवैसी

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Venkaiah Naidu emerges as NDA front runner for Vice President(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस जानवर के संरक्षण से होने वाली कमाई, मंगलयान के खर्च से भी ज्यादापाक को भारतीय सेना का सख्‍त जवाब, कहा- जवाबी कार्रवाई का अधिकार है हमें
यह भी देखें